खुद की मौत का नाटक कर महिला ने अन्य महिला की हत्या कर दी, क्राइम डॉक्यूमेंट्री देख कर बनाई योजना

खुद की मौत का नाटक कर महिला ने अन्य महिला की हत्या कर दी, क्राइम डॉक्यूमेंट्री देख कर बनाई योजना

अपने माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए बनाई योजना, ऐसे आई पुलिस के गिरफ्त में

इन दिनों ऐसे बहुत से आपराधिक मामले सामने आये हैं जिनमें अपराधियों ने किसी फिल्म या धारावाहिक से प्रेरणा लेते हुए अपने अपराध को अंजाम दिया हो! श्रद्धा हत्या कांड इसका एक ज्वलंत उदाहरण है। अब ऐसा ही एक और मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है जहाँ एक महिला ने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक लड़की की हत्या कर दी और उसका चेहरा विकृत कर दिया। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने ये पूरी घटना को अपराध शो से प्रेरणा लेते हुए अंजाम दिया। 

क्या है पूरा मामला?


मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गोरल पायल ने अपने माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए अपनी पहचान छुपानी चाही और इसके लिए उसने दो बच्चों के पिता अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही कदकाठी वाली महिला की हत्या कर दी और फिर उसका चेहरा भी विकृत कर दिया ताकि उसकी पहचान न हो पाए।  इतना ही नहीं आरोपी ने लाश के पास एक सुसाइड नोट भी लिखा और खुद की मौत को नकली बनाने की साजिश रची। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से एक देसी पिस्तौल और कुछ गोलियां भी बरामद हुई हैं।

इस कारण से दिया इतने संगीन अपराध को अंजाम


इस बारे में पुलिस ने कहा कि आरोपी पायल ने अपने माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए पायल ने खुद की मौत का नाटक किया और दुनिया को धोखा देने के लिए लड़की को मार डाला, उसका चेहरा खराब कर दिया और उसे अपने कपड़े पहना दिए। फिर सुसाइड नोट लिखकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।
उसकी हिट लिस्ट में वो चार लोग जिसे उसने अपने माता-पिता के चरम कदम उठाने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया। पायल के भाई की शादी के दौरान उसके मौसेरे भाई सुनील ने पायल के माता-पिता को 5 लाख रुपये उधार दिए थे। पैसे नहीं लौटा पाने पर पायल के माता-पिता ने आत्महत्या कर ली। पायल ने अपने माता-पिता की मौत के लिए सुनील, उसकी भाभी स्वाति और उसके दो भाइयों कोशिंदर और गोलू को जिम्मेदार ठहराया।

क्राइम शो देखकर बनाई योजना


पुलिस ने आगे बताया कि पायल ने टीवी पर सीरियल 'क़ुबूल है' और कई अन्य क्राइम शो देखने के बाद साजिश रची। वहीं जिस लड़की की हत्या की गयी है उसका नाम हेमा चौधरी है जो एक मॉल में काम करती है और 12 नवंबर को गौर सिटी मॉल के पास से लापता हो गई थी। सेंट्रल जोन के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त साद मियां ने बताया कि पुलिस ने जब हेमा की कॉल डिटेल चेक की तो उसकी आखिरी लोकेशन पायल और उसके बॉयफ्रेंड अजय ठाकुर का गांव बताई गई। घटनाक्रम की बात करें तो पायल ने अपने प्लान में दो बच्चों के पिता अजय को इमोशल ब्लैकमेल करते हुए शामिल किया था। फिर चार लोगों से बदला लेने के लिए अपनी पहचान छुपाने के लिए अजय की मदद से हेमा को मार डाला और हेमा पर अपने ही कपड़े डालकर उसका चेहरा तेजाब से जला दिया।
Tags: Crime Noida