किसान आंदोलन के स्थल पर मृत्यु को प्राप्त हुये किसान का अंतिम ऑडियो हुआ वायरल

किसान प्रदर्शन स्थल के मंच के नजदीक लटकाई गई युवक की क्षत-विक्षत लाश

पिछले कई समय से दिल्ली के सिंधु बार्डर पर चल रहे किसान आंदोलन स्थल पर एक व्यक्ति कि निर्दयतापूर्वक हत्या का मामला सामने आया है। मृत युवक की पहचान पंजाब के तरनतारन के रहने वाले लखबीर सिंह के तौर पर हुई है। हत्या के बाद युवक का अंतिम ऑडियो सामने आया है, जिसमें वह उसके साथ अत्याचार कर रहे लोगों से खुद को छोड़ देने के लिए विनंती कर रहा है। 
लखबीर सिंह का यह ऑडियो आम लोगों को काफी विचलित कर सकता है। ऑडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है उसके आधार से ही आप लखबीर सिंह के साथ हो रहे अत्याचार का अंदाजा लगा सकते है। फिलहाल लखबीर की ह्त्या क्यों हुई और किसने की इस बारे में जांच शुरू है। पुलिस ने लाश को जप्त कर अंजान लोगों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर जांच कर रही है। 
बता दे की कुछ दिनों पहले ही 35 वर्षीय लखबीर सिंह की क्षत-विक्षत अवस्था वाली लाश किसानों के प्रदर्शन स्थल के मंच पर से मिल आई थी। सुबह 5 बजे कुंडली पुलिस स्टेशन को इस बारे में जानकारी मिली तो वह घटनास्थल पर पहुँचकर लाश को अपने कब्जे में लिया था। जब पुलिस ने व्यक्ति की लाश देखी तो उसके शरीर पर मात्र अंडरवियर ही था। हालांकि अब तक यह सामने नहीं आया है की इस तरह का जघन्य कृत्य किसने किया। फिलहाल पुलिस ने अंजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें