मास्क का दंड ना भरने के लिए दंपत्ति ने किया बीच सड़क पर तमाशा

(Photo Credit : youtube.com)

काम पर निकलते वक्त ही पुलिस के हैरान करने का प्रजा कर रही है आक्षेप

राज्य भर में कोरोना के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए सरकार द्वारा कई तरह के नीति नियम बनाए गए है। जिसका उल्लंघन करने पर उनसे जुर्माना वसूल किया जाता है। हालांकि कई बार नागरिकों द्वारा पुलिस द्वारा जुर्माना लेने की इस क्रिया को पुलिस द्वारा किया जा रहा अत्याचार समजते है। जिसके चलते वह भी काफी क्रोधित हो जा रहे है। राजकोट में ऐसा ही एक केस सामने आया है, जहां एक दंपत्ति द्वारा दंड ना भरना पड़े इस लिए वह बीच रोड पर बैठकर पुलिस का विरोध करने लगे। 
आम प्रजा पुलिस पर आरोप लगा रही है कि जब लोग काम पर जाने के लिए निकलती है तभी पुलिस दंड लेने के लिए निकलती है। फिलहाल तो सोशल मीडिया में यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, वीडियो मंगलवार का है। जिसमें देखा जा सकता है कि आम्रपालि ब्रिज पर से एक दंपत्ति जा रहा था, तभी पुलिस द्वारा उन्हें रोका गया और मास्क सही से ना पहनने के लिए उन्हें दंड भरने को कहा था। जिसका दंपत्ति ने काफी विरोध किया और विरोध करने के लिए वह बीच सड़क पर बैठ गए। 
उल्लेखनीय है कि एक और जहां नागरिकों द्वारा पुलिस के परेशान करने की बात सामने आ रही है वहीं दूसरी और पुलिस का कहना है की प्रजा नियमों का पालन करने में उनका सहयोग नहीं दे रही है। ऐसे में यदि पुलिस और प्रजा साथ मिलकर काम ना करे तो हो सकता है कोरोना की तीसरी लहर भी समय के पहले ही दस्तक दे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें