तारक मेहता का उल्टा चश्मा : पत्नी और बेटे के बाद अब ‘परम मित्र’ का भी साथ छूटा, सोशल मीडिया पर लोग साझा कर रहे जेठालाल का दुःख

सूत्रों के अनुसार शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा भी ये शो छोड़ रहे

टीवी जगत का लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। जनता को इस शो के किरदार अपने घर जैसे लगने लगे है। हालांकि पहले दया बहन के चले जाने और बहुत से किरदारों के बदल जाने के बाद लोगों में इस शो को लेकर रोचकता कम होती नजर आ रही है। इस बीच खबर सामने आई है कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा भी ये शो छोड़ रहे हैं। हालांकि इस बात की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 
आपको बता दें कि ऐसे शैलेश के एक पोस्ट के आधार पर कहा जा रहा है। हालांकि इन ख़बरों के बाद लोगों के मन में जेठालाल के लिए सांत्वना बढ़ गई। लोगों का कहना है कि दया और टप्पू के बाद अब उनके परम मित्र भी उनका साथ छोड़ रहे है। अब लोग इस पर सोशल मीडिया पर मीम्स बना रहे है। आप भी देखिये कुछ मीम्स :

शैलेष की बात करें तो उन्होंने टीवी पर सबसे पहले अपने करियर की शुरूआत सर्कस से की थी। इसके बाद उन्होंने कॉमेडी के महामुकाबला में भी शिरकत किया था। फिर वाह क्या बात है के लिए लाइव परफॉर्म के दौरान उन्हें पहली बार सेंट एंड्रयूज कॉलेज में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर असित मोदी ने देखा था। असित, शैलेष से इतने प्रभावित थे कि उन्होंने पहली मुलाकात में ही शैलेष को अपने सीरियल में तारक मेहता का रोल ऑफर कर दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें