पत्नी के चारित्र्य पर शंका होने से चाकू से काट दिया सर, पूरे इलाके में कटा हुआ सर लेकर घूमा

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

पत्नी का सर काटकर पूरे इलाके में घूमने लगा पति, गटर में सर फेंककर गायब हुआ

गुजरात के वापी में एक पति ने खुद ही अपनी पत्नी का सर चाकू से काट देने की घटना सामने आने से पूरे इलाके में चल चल मच गई है। वापी के डुंगरी फलिया से सामने आई इस सनसनीखेज घटना के कारण पूरे इलाके में सभी सहम गए है। पति को अपने पत्नी के चारित्र्य पर शंका थी, इसके चलते पति की हैवानियत बाहर आई थी और उसने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के डुंगरी इलाके में रहने वाले एक दंपत्ति में पति को अपनी पत्नी के चारित्र्य पर शंका थी। इसके चलते पति काफी क्रोधित हो गया था और उसने अपनी पत्नी का सर धड़ से अलग कर दिया था। पति की हैवानियत यही पर नहीं रुकी थी। पति ने अपनी पत्नी का सर लेकर आसपास के इलाकों में घूमने लगा था। इसके बाद पत्नी का सर गटर में फेंक कर फरार हो गया था। हालांकि पुलिस ने हत्यारे पति को हिरासत में ले लिया था।
ऐसी ही एक घटना में अहमदाबाद में पति ने पत्नी की काफी पिटाई की थी। जिसके चलते पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। शंकाशील पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर उसे जान से मार देने की धमकी देकर फरार हो गया था। ऐसी ही एक और घटना में सूरत में से एक अंजान युवक की पेड़ पर फांसी खाई हुई हालत में लाश मिल आई थी। इसके चलते पूरे इलाके में हलचल मच गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम ने पहुँचकर उसकी लाश को नीचे उतारा था और लाश को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा था।
जानकारी के अनुसार, सुबह आठ बजे भटार इलाके में सर्वोदय स्कूल के पास पेड़ पर से युवक की एक लाश मिल आई थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को इस बारे में जानकारी दी थी। दमकल विभाग ने लाश को पेड़ पर से नीचे उतार दिया था। पेड़ पर लटकी हुई लाश को नीचे उतारकर उसे पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें