सूरत : पत्नी और साले द्वारा पति को टैंपों के साथ बांध कर घसीटने के मामले की दुःखद परिणति, हुई मौत

(Photo : Youtube)

दो मासूम बच्चों ने गंवाई पिता की छत्रछाया, पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

तीन दिन पहले सूरत जिले के कडोदरा नगर स्थित सोसाइटी में पत्नी और साले ने मिलकर पति की पिटाई करने और उसके बाद उसे टेंपो में बांधकर दूर तक घसीटा था। इस घटना में घायल पति को उपचार के लिए सहारा दरवाजा स्थित मनपा की होस्पिटल में दाखिल किया गया था। सोमवार को उपचार के दौरान पति की मौत हो गई।

पति-पत्नी में हुआ था सामान्य झगड़ा

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को कडोदरा नगर निवासी बालकृष्ण रमेश राठौड़ और उनकी पत्नी शीतल के बीच सामान्य बहस हो गई थी। इसके बाद पत्नी ने अपने भाई अनिल चौहान को बुला लिया। अनिल चौहान घर पर पहुंचा और उसने बालकृष्ण को मार-मार कर अधमुआ कर दिया। इसके बाद उसे रस्सी से बांध कर टेंपो में बांध दिया और आधा किलोमीटर तक रोड पर घसीटते हुए ले कर गया। इस दौरान घटना देख रहे लोगों ने टेंपो को रोकने का प्रयास किया। टेंपो रोड के किनारे नहर में पलट गया था। सोशल मीडिया पर इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी खुब वायरल हुआ था। देखें वीडियोः 


उपचार के दौरान हो गई मौत

लोगों ने भाई-बहन को पकड़ा और उन्हें पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। बालकृष्ण को उपचार के लिए स्मीमेर हॉस्पिटल ले जाया गया। घटना के बारे में बालकृष्ण के चाचा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

उपचार के दौरान सोमवार सवेरे बालकृष्ण की मौत हो गई। कडोदरा पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके भाई के खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज करके जांच शुरू की है। बताया जा रहा है कि बाल कृष्ण और शीतल को दो संतान भी है। 10 वर्षीय पुत्री साक्षी और 8 वर्षीय सौरव में सामान्य झगड़े के कारण अपने पिता की छत्रछाया गंवा दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें