सूरत : कार में शराब तस्करी करते हुए दो बूटलेगर्स पकड़े गए, तीन वांछित

आरोपी पासा के तहत 9 बार हिरासत में भी लिया जा चुका है

एक कार, शराब और दो मोबाइल से कुल 5.34 लाख रुपये बरामद किए गए

नंदुरबारी से लाई थी शराब, 28,800 रुपये की विदेशी शराब बरामद
सूरत में डीसीबी पुलिस ने कार में शराब की तस्करी करने वाले दो सूचीबद्ध बूटलेगर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। पुलिस ने कार और शराब बरामद की और कुल 5.34 लाख रुपये जब्त किए। इसके साथ ही तीन लोगों को वांछित घोषित कर दिया गया है।
डीसीबी पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार में शराब की तस्करी के आरोप में मोहम्मद सलीम उर्फ ​​सलीम फ्रु ट अनवरभाई फ्रु टवाला और मोहम्मद जुबैर मोहम्मद हनीफ अंसारी को राम चौक घोडदौड रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 28,800 रुपये की विदेशी शराब मिली।  पुलिस ने 5 लाख रुपए की एक कार, शराब और दो मोबाइल बरामद कर कुल 5.34 लाख रुपए जब्त किए गए।
पुलिस जांच में पंकज के नंदुरबार के सूचीबद्ध शराब तस्कर गोरख उर्फ ​​पिंटू भीमराव बडोगे ने शराब की मात्रा अडाजन निवासी परेश दलसुखभाई राठौर को दी जानी थी। इसलिए पुलिस ने इन तीनों लोगों को वांछित घोषित कर दिया है।
मोहम्मद सलीम फ्रु टवाला एक सूचीबद्ध बूटलेगर है और उस पर पूर्व में पासा सहित 23 अपराधों का आरोप लगाया गया है और उसे पासा के तहत 9 बार हिरासत में लिया गया है। जबकि मोहम्मद जुबैर अंसारी भी एक सूचीबद्ध बूटलेगर है और उस पर शराबबंदी के 6 अपराधों का भी आरोप लगाया गया है और वह एक बार बरी हो चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें