सूरत : इस बंदे की छुट्टे पैसे लेने के बहाने हज़ारों का चूना लगाने में मास्टरी थी, आखिरकार पकड़ा गया

(Photo : IANS)

सामान लेने के बहाने दुकानदार को बातों में फंसाकर लगाते थे चुना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरत के पुणा क्षेत्र में दुकानों में छुट्टा पैसा लेने के बहाने चीटिंग करने वाले दो चीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों छुट्टा लेने के बहाने एक किराना के व्यापारी से 6000 लेकर भाग गए थे। विस्तृत जानकारी के अनुसार, सरथाणा में योगीचोक में श्याम धाम सोसायटी में रहने वाले रमेश भाई कथीरिया की पुणा में मढुली डेयरी एंड करियाणा स्टोर के नाम से दुकान है। गत 24 तारीख को एक अधेड़ व्यक्ति उनकी दुकान पर छुट्टा लेने के लिए आया था।
दुकानदार को बातों में फंसा लेते थे
10 हजार रूपए का छुट्टा लेने के बाद उसने 6000 का छुट्टा और मांगा था। दुकानदार ने 6000 रुपए के छुट्टे दे दिए। अधेड़ ने सामान लेने के बहाने रमेश भाई को बात में फसाए रखा जबकि उसका दूसरा दोस्त दौडकर रिक्शा में बैठ कर भाग गया था। दुकानदार ने जब जांच की तो पता चला कि पिछले कई समय से यह चीटर दुकान में इस तरह की धोखाधड़ी कर रहे थे। लेकिन कम रुपए की धोखाधड़ी होने के कारण लोग शिकायत नहीं कर रहे थे। 
दोनों गिरफ़्तार हुए
इस दौरान रमेश कथीरिया ने शिकायत दर्ज करवाने के बाद पूणा पुलिस स्टेशन के पीएसआई राठौर और उनकी टीम ने आरोपी सुरेश पानसुरिया तथा मामा केदार प्रसाद यादव को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से 6000 नकद, रिक्शा और मोबाइल कुल मिलाकर 63,000 हजार का माल सामान जब्त किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें