सूरत : घर के पास पार्क की गई बाइक टेम्पो में उठा ले गये चोर, कैमरे में कैद

सीसीटीवी में दो आरोपी बाइक को धक्का मारते नजर आए

शहर के डुमस में रात के कर्फ्यू के दौरान घर के पास खड़ी एक छात्र की बाइक चोरी करने वाले तीन अज्ञात चोरों ने टेम्पो में रखकर चोरी कर ले जाने की घटना सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद  सामने आया है। चोरी की पहचान होने के बाद डुमस पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। एक सप्ताह पहले हुई बाइक चोरी की पुलिस की ढिलाई पर कई सवाल उठे हैं।
सुफियान समीरभाई कपाड़िया  (उम्र-20, निवासी- मोटा बाजार, दरी फलिया, डुमस) ने कहा कि वह कक्षा -10 में पढ़ता है। गत 27 जून शाम को वह बाइक से घुमने गया था। फिर रात में बाइक यार्ड में खड़ी कर सो गई। इसके बाद घर के पास बाइक पार्क कर सो गये। दूसरे दिन सुबह घर वालों ने बाइक को घर के पास तलाशा, लेकिन बाइक कहीं नहीं मिली।
स्थानीय सीसीटीवी कैमरों की जांच में दो आरोपियों ने उसकी बाइक को धक्का देते देखे गए। उसने आगे बढ़कर टेम्पो के पास खड़े एक अन्य युवक की मदद से बाइक को टेंपो में डाल दिया। आगे जाकर यह टेंपो डीपीएस स्कूल के पास से गुजर रहे सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहा है। सूफियान द्वारा डुमस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने  कहा कि रात के कर्फ्यू के नाम पर लोगों को परेशान कर रही पुलिस ने टेंपो में चोरों   को बाइक चोरी करते क्यों नहीं देखा? यह बड़ा सवाल खड़ा करता है। यह घटना पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठा रही है।
Tags: