सूरत : प्रेमी युगल ने 60 फुट ऊंचे पुल से कूदकर जान दे दी, सुसाइड नोट में ये लिखा था!

(Photo Credit : gujjurocks.in)

प्रेमी ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट पोस्ट कर प्रेमिका को टैग भी किया

वर्तमान मोबाइल युग में युवा पीढ़ी के स्वभाव में धीरज मानो कम होती चली जा रही है। छोटी-छोटी बातों पर बच्चे‌-किशोर अपनी जान देने पर आमादा हो जाते हैं। सूरत जिले के महुवा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। 
जानकारी के मुताबिक बुधवार को दोपहर के समय एक प्रेमी युगल ने पुल से कूद कर जान दे दी। घटना महुवा के वेलणपुर गांव के पास अंबिका नदी पर बने पुल के पास की है। इस घटना में एक 19 वर्षीय युवक और 16 वर्षीय किशोरी ने एक साथ 60 फुट ऊंचे पुल से कूदकर जान दे दी। युवक का नाम तेजस पटेल बताया गया है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक्टिवा पर सवार होकर पुल पर आये और छलांग लगा दी। 
घटना को अंजाम देने से पहले युगल ने सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें उन्होंने अंग्रेजी लिपी में गुजराती में लिखा कि हम हमारी मरजी से आत्महत्या कर रहे हैं और मेरी मां को मुझसे काफी शिकायत है और उन्होंने उससे ये भी कहा कि जा - जाकर मर जा, इसीलिये हम आत्महत्या कर रहे हैं। 
इस घटना के बाद मौका-ए-वारदात पर दोनों पक्षों के परिजन और गांव वासी जमा हो गये। दोनों ओर के परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई। बता दें कि प्रेमी ने इस सुसाइड नोट को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रेमिका को टैग भी किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें