सूरत : एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी की करतूत, शादी के लिए इनकार करने पर सोशल मीडिया पर वायरल की अपने साथ वाली महिला की फोटो

दोस्त की तरह रहने के बाद 2020 में युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा, महिला द्वारा मना करने पर प्रताड़ित करना शुरू किया

अभी शहर के लोग एक तरफ़ा प्रेम में पागल हुए फेनिल द्वारा किये गये ग्रीष्मा कांड को भूले भी नहीं कि एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ 2018 में उधना के शिक्षिका के संपर्क में आने के बाद उसके साथ एकतरफा प्यार में पागल राजस्थान का एक युवक ने शिक्षिका के साथ एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर बदनाम करने की कोशिश की। साथ ही महिला को धमकी भी दी। अब अकाउंट पर फोटो अपलोड करने व वाट्सएप के जरिए धमकी देने का मामला पुलिस के पास पहुंचा है।
जानकारी के अनुसार उधना विस्तार की रहने वाले 27 वर्षीय महिला शिक्षक का 2018 में दोस्तों के माध्यम से राजस्थान के मूल निवासी और सूरत में नानपुरा पटेल चैंबर्स में रहने वाले प्रभात सेठी से परिचय हुआ था। दोनों अक्सर दोस्त के तौर पर मिलते थे और साथ में फोटो भी खिंचवाते थे।  2020 में युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे महिला ने अस्वीकार कर दिया और दोस्ती को भी आगे बढ़ाने से इनकार किया। इस बात से नाराज प्रभात महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा।  कुछ दिन पहले घर पर आकर धमकी देने के बाद राजस्थान लौट रहे युवक ने प्रभात सेठी के नाम से इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाकर दोनों की फोटो अपलोड कर दी।
इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की को बदनाम करने की नीयत से फोटो भी महिला के परिजनों को भी भेज दी।  युवती मंगलवार को सोशल मीडिया पर उसका पीछा कर रहे युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची थी। फिलहाल इंस्पेक्टर वाईएम गोहिल आगे की जांच कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें