सूरत : पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने बिहार से हिरासत में लिया

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)

पत्नी को डराने के लिए दिखाई बंदूक, अचानक गोली चल जाने से हुई मौत

कतारगाम पुलिस ने तीन महीने पहले कतारगाम इलाके में पति द्वारा उसकी पत्नी पर गोली चलाने के मामले में हत्यारे पति को ट्रांसफर वारंट के आधार पर गिरफ्तार किया है. आपसी कहासुनी में दौरान पति ने पत्नी की हत्या कर दी थी। हालांकि पहले पति ने मात्र अपनी पत्नी को डराने-धमकाने के लिए बंदूक निकाली पर अचानक उसमें से गोली चल जाने से पत्नी घायल हो गयी और इलाज के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार सूरत के कतारगाम इलाके में पति से अलग रह रही मृतक टीना को 23 फरवरी को उनके पति अखिलेश कुमार सिंह ने उनके बच्चों के सामने ही सीने, पेट, कोहनी और घुटने में तीन गोलियां मारी थीं. 16 साल पहले प्रेम प्रसंग के बाद सात साल तक पति से अलग रहीं टीना को इलाज के लिए नए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टीना से तलाक के बाद बेटे को अपने पास रखने को लेकर बहस में खुद को जान से मारने की धमकी देने के बाद अखिलेश द्वारा गोली चलाने के बाद पत्नी की मौत होने पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था
बता दें कि गोली लगने के बाद 21 दिनों के इलाज के बाद महिला की मौत हो गई. पत्नी की मौत से पहले फरार आरोपी पति को पकड़ने के लिए कतारगाम पुलिस बिहार गई थी। कतारगाम पुलिस ने अखिलेश कुमार मोलेश्वरी सिंह को गिरफ्तार किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें