सूरतःसामाजिक तत्वों का पुलिस को चुनौती, तलवार से केक काटकर मनाया जन्म दिन

किसी ने भी मास्क नहीं पहना या सामाजिक दूरी बनाए नहीं रखी

तीन दिन पुराना वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस आयुक्त ने सूरत में सार्वजनिक जन्मदिन समारोह पर प्रतिबंध लगा दिया है। बावजूद इसके आये दिन , पुलिस, बुटलेगर्स और उद्दंड तत्वों द्वारा सार्वजनिक रुप से जन्म दिन मनाने का वीडियो वायर हो रहा है।  लालगेट थाना क्षेत्र के एक जुए के क्लब से जुड़े अकरम ने  रात में भीड़ जमा कर सार्वजनिक रूप से खुली तलवारों से केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। जनता के बीच केक काटने के अलावा डीजे पार्टी का भी आयोजन किया गया था। रात के कर्फ्यू सहित कानून का उल्लंघन करते हुए कानून की धज्जियां उड़ाते हुए  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके आधार पर पुलिस ने कहा, जांच जारी है और कार्रवाई की जाएगी।
अकरम नामक  उद्दंड और असामाजिक तत्व ने पुलिस को चुनौती देते हुए जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया। बताया जाता है कि पुलिस को उस वक्त इसकी सूचना दी गई थी। हालांकि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही पार्टी भंग हो चुकी थी। शाहपोर में गोरखधंधा चलाने वाले एक असामाजिक तत्व द्वारा आयोजित पार्टी में बच्चे भी शामिल थे। किसी ने मास्क नहीं पहना और न ही सामाजिक दूरी बनाए रखी।
जन्मदिन समारोह के मामले में लालगेट थाने के पीआई यू. एल डाभी ने कहा कि घटना का पता चला है, निश्ति रुप से जांच करेंगे।  वीडियो कुछ दिन पुराना है लेकिन हमने जांच शुरू कर दी है और कार्रवाई करेंगे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें