सूरत : रात्रि कर्फ्यू में भी सक्रिय हैं तस्कर, 8 लाख का बड़ा हाथ मारा!

(Photo : IANS)

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले, 5 से 7 लोग चड्डी बनियान में घर में प्रवेश करते नजर आए

कोरोना के समय में जहां सभी की हालत काफी बिगड़ चुकी है। ऐसे में मानों चोरों और तस्करों को रात्रि कर्फ़्यू के कारण खुला मैदान मिल गया हो। सूरत के भटार इलाके में भी चोरी की एक ऐसी ही घटना सामने आई, जब भटार के चाणक्यपुरी सोसायटी में केमिकल व्यापारी के यहां गुरुवार की रात को चड्डी-बनियान धारी चोरों ने ग्रील तोड़ कर नकद और ज्वेलरी मिलाकर 8 लाख  की चोरी की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, उधना दरवाजा पर के. टैक्स नाम से केमिकल का कारोबार करने वाले विजय हसमुख पटेल भटार क्षेत्र में चाणक्यपुरी सोसायटी के घर नंबर 25 में रहते हैं। गुरुवार की रात को विजय अपने परिवार के साथ बंगले के पहले मंजिल पर सो रहे थे तब चोर उनके घर में आए थे और ग्राउंड फ्लोर पर खिड़की की ग्रिल निकालकर नकद रुपए 7 लाख और ज्वेलरी मिलाकर कुल 8 लाख  का माल सामान चोरी कर फरार हो गए। 
सवेरे चोरी के बारे में जानकारी मिलने पर विजय भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम में जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंचे खटोदरा पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर जांच की। जिसमें कि 5 से 7 लोग गमछा बांधकर घर में प्रवेश करते नजर आए। उल्लेखनीय है कि शहर में रात्रि के समय लॉकडाउन होने के बावजूद चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें