सूरत : सरोली पुलिस स्टेशन का उध्घाटन, दो करोड़ के ड्रग्स के साथ एक युवक गिरफ्तार

राजस्थानी युवक मुंबई से सूरत में ड्रग्स लाया था

सरोली चेक पोस्ट से बीती रात एक राजस्थानी युवक गिरफ्तार, इस युवक के पास से दो करोड़ की नशीला पदार्थ बरामद

सूरत शहर में पुलिस ने ड्रग तस्करों पर तेज कार्यवाही करते हुए  उनके ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ करने का काम कर रही हैं। इसमें हाल ही में शुरू किए गए सरोली थाना के कर्मचारियों ने बीती रात एक राजस्थानी युवक को सरोली चेक पोस्ट से पकड़ा। इस युवक के पास से दो करोड़ की नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है । जब जांच के दौरान यह बात सामने आई कि वह नशिला पदार्थ सूरत में मुंबई से ला रहा था।

गुजरात में लंबे समय से चल रहा है ड्रग्स के खिलाफ अभियान


गुजरात में जहां लंबे समय से ड्रग का धंधा चल रहा है, वहीं सरकार ने ऐसे ड्रग कारोबार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। क्योंकि यह नशे में धुत युवा बर्बाद हो रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए जहां सूरत पुलिस नशा तस्करों पर नकेल कस रही है और उनका नेटवर्क तोड़ रही है, वहीं सूरत के सरोली पुलिस थाने के पुलिस कर्मियों ने गश्त के दौरान सरोली चेकपोस्ट से अफजल नाम के एक युवक को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. राजस्थान के होने का विवरण सामने आया।

1.70 किलोग्राम करीबन दो करोड का ड्रग्स जब्त


हालांकि पुलिस को इस युवक की पड़ताल करने पर उसके पास से दो करोड़ रुपए का नशा मिला। 1.70 किलो की अनुमानित मात्रा मिलने पर पुलिस भी सतर्क हो गई। युवक को तुरंत गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया और पूछताछ करने पर पता चला कि यह रकम मुंबई से लाई गई थी। हालांकि पुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू कर दी है कि सूरत में यह रकम किसे दी जानी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी है कि यह रकम मुंबई से किसने भेजी और सूरत में किसको पहुंचाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें