सूरत : योगी आदित्यनाथ का रोड शो, बुलडोजर पर सवार होकर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

वराछा में योगी आदित्यनाथ का रोड शो

सूरत में हीराबाग सर्किल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर से योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया

सूरत में राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। भाजपा हिंदुत्व के चेहरे योगी आदित्यनाथ को पाटीदारों के गढ़ में लाकर प्रचार कर रही है। आज शाम योगी आदित्यनाथ के रोड शो की शुरुआत सूरत के उमियाधाम से हुई। जिसमें योगी आदित्यनाथ, वराछा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कुमार कनानी, उत्तर विधानस सभा से भाजपा प्रत्याशि कांती बलर समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता खुले ट्रक में सवार हुए। इस रोड शो में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। रोड-शो उमियाधाम से वराछा, कापोद्रा, मनगढ़, सूरत उत्तर क्षेत्र होते हुए गुजरा। हीराबाग सर्किल पर योगी आदित्यनाथ के स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर खडे दिखे।

बीजेपी जोर शोर से प्रचार कर रही है


गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए अब सप्ताह का समय बचा है। फिर हर राजनीतिक दल द्वारा प्रचार की बमबारी जारी रखी गई है। कांग्रेस के मौन अभियान के खिलाफ आम आदमी और भाजपा पूरे जोर-शोर से प्रचार कर रही है। आज जहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सूरत जिले के बारडोली में मतदाताओं को रिझाने की कोशिश की, वहीं पाटीदारों के गढ़ वराछा को हिंदुत्व के रंग में रंगने के लिए योगी आदित्यनाथ का विशाल रोड शो और सभा आयोजित की गई।

वराछा में योगी के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।


सूरत की वराछा सीट पर तीन पाटीदारों के बीच त्रिकोणीय मुकाबला तक हो गया है। इस बैठक के नतीजे का आकलन करना काफी मुश्किल होता जा रहा है। बीजेपी ने मौजूदा विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कुमार कनानी को मैदान में उतारा है, जबकि आप ने पास के प्रमुख चेहरे अल्पेश कथीरिया को मैदान में उतारा है। जबकि कांग्रेस ने नगर पालिका के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रफुल्ल उर्फ ​​पप्पन तोगड़िया को मैदान में उतारा है। जिससे इस सीट पर सियासी जंग काफी रोमांचक होती जा रही है। अभी तक इस इलाके से वोटरों को आकर्षित करने के लिए बीजेपी ने मनसुख मंडाविया और परसोतम रूपाला जैसे पाटीदार स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा है। अब हिंदू छवि वाले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में उतरे हैं और वोटरों को रिझाने के लिए भव्य रोड शो कर रहे हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें