सूरत : स्पा की आड़ में पकड़ा गया देह व्यापार , पॉश इलाकों में चल रही अवैध गतिविधियों पर कार्रवाई

स्पा में पुलिस छापे में गिरफ्तार आरोपी

चहल-पहल वाले कोठे पर पुलिस की रेड, स्पा में 4 महिलाएं और 2 ग्राहकों को पुलिस उठा ले गए

मानव तस्करी रोधी इकाई ने सूरत के पिपलोद स्थित अनमोल परिसर में स्पा की आड़ में चल रहे रैकेट पर छापा मारा। पुलिस ने यहां से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 4 महिलाओं को मुक्त कराया।पुलिस ने यहां से 66 हजार की नगदी भी बरामद की है

स्पा की आड़ में देह व्यापार


क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली कि पिपलोद से सरगम ​​शॉपिंग सेंटर जाने वाले रास्ते में अनमोल कॉम्प्लेक्स स्थित न्यू हेयर मास्टर सैलून स्पा नाम की एक दुकान में देह व्यापार हो रहा है। स्थान। पता चला कि स्पॉ की आड़ में शव का सौदा किया जा रहा था।

महिलाओं को छोड़ दिया गया और सामान जब्त कर लिया गया


पुलिस जांच में बड़ा वराछा सुदामा चौक के पास रहने वाले जयसुखभाई उर्फ ​​जयेशभाई भूपतभाई वेकरिया व हितेशभाई उर्फ ​​मनीष भूपतभाई वेकरिया ने धमराज दीपकभाई ईगल को अपने स्पा मसाज पार्लर में नौकर के तौर पर रखा था और 4 लड़कियों से बॉडी मसाज करवाते थे। पुलिस ने यहां से जयसुखभाई उर्फ ​​जयेशभाई भूपतभाई वेकारिया और नौकर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि हितेश उर्फ ​​मनीष भूपतभाई वेकारिया वहां से फरार हो गया। पुलिस ने यहां से 4 महिलाओं को मुक्त कराया और 66 हजार की संपत्ति जब्त की।

एक पॉश इलाके में वेश्यावृत्ति


सूरत के पिपलोद और इलाके में बड़ी संख्या में स्पा चल रहे हैं। पुलिस द्वारा समय-समय पर स्पा पर छापेमारी भी की जाती है। लेकिन फिर भी कुछ ऐसे घोटाले चलाए जा रहे हैं। महिलाओं को लाकर देह व्यापार का धंधा किया जाता है। इस प्रकार का व्यवसाय बहुत बड़े पैमाने पर चल रहा है। शहर का पॉश इलाका होने के कारण स्पा की आड़ में यहां अवैध गतिविधियां धड़ल्ले से चल रही हैं।
----------------------------

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें