सूरत पुलिस के ट्राफिक जागृति वीडियो को मिल रही है काफी अच्छी प्रतिक्रिया

छोटी बच्ची द्वारा पिता को नियम का भंग करने पर किया गया सवाल, आपको नियम का भंग करने से कौन रोकेगा

आम तौर पर माता-पिता अपने बालक को कई चीजें सीखने में मदद करते है। पर कभी-कभी बालक भी अपने माता-पिता को कई तरह की चीजें सीखा जाते है। गुजरात पुलिस द्वारा बनाया गया एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
सूरत सिटी पुलिस द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पिता कार में बैठे हुये अपनी बेटी को नियमों को ना तोड़ने के बारे में समझा रहा होता है। पिता अपनी बेटी को नियमों को तोडने के लिए डांट लगाता है और यदि आगे ऐसा होता है तो उसे सजा देने की चेतावनी भी देता है। 
दोनों के बीच में बात हो ही रही होती है तभी पिता गाड़ी को रोंग साइड में लेकर जाता है। कार में बैठी उसकी बेटी यह बात देखती है और अपने पिता से पूछती है कि उन्हें इस ट्राफिक का नियम तोड़ने के लिए कौन सजा देगा। बेटी की यह बात सुनकर पिता पूरी तरह से भौंचक्का रह जाता है और काफी शर्मिंदा हो जाता है। 
सूरत ट्राफिक पुलिस ने इस वीडियो को शेयर करते हुये कहा संदेश दिया था कि रोंग साड़ी पर गाड़ी चलाना हर किसी के लिए नुकसानदेह है। इसके अलावा युवा वर्ग को उन्होंने एक जिम्मेदार चालक बनने का संदेश भी दिया। सभी को यह वीडियो काफी पसंद आया है। लोगों ने कहा की इस वीडियो के कारण लोगों में पब्लिक सेफ़्टी को लेकर एक नया नजरिया देखने मिलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें