सूरतः सरदार ब्रिज पर मांस भरा पीकअप टेम्पो पलट गया, चालक फरार

दुर्घटनाग्रस्त टेम्पो से सरदार ब्रिज पर फैला मांस

सूरत में अठवागेट के पास तडके सरदार ब्रिज पर पीकअप टेम्पो पलट जाने से रास्ते पर मांस के टुकडे फैल गए, टेम्पो में गौमांस होने से चालक टेम्पो छोडकर फरार हो गया।

टेम्पो में गौमांस होने पर क्राईम ब्रान्च ने जांच शुरू की 
सूरत शहर के सरदार ब्रिज पर गुजरात गेस सर्कल से अठवागेट की ओर तडके एक पीकअप टेम्पो पलट गया। टेम्पो में रखा मांस ब्रिज पर फैल जाने से चालक वहा से फरार हो गया। इस टेम्पो में गौमांस होने की शिकायत गौ रक्षको द्वारा किए जाने पर क्राईम ब्रान्च ने जांच शुरू की है।  
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सरदार ब्रिज पर तडके पीकअप टेम्पो पलट जाने की दुर्घटना हुई। दुर्घटना के बाद टेम्पो में रखा मांस ब्रिज पर फैल गया और चालक घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने एफएसएल की टीम को स्थल पर बुलाकर मांस की जांच की गई। मांस गौवंश का है या नही उसकी जांच होने के बाद यह गौवंश का मांस होने की रिपोर्ट जांच के बाद मिली। 
गौरक्षकों को इस घटना की जानकारी होने पर वह तत्काल स्थल पर पहुंच गए ।  सरदार ब्रिज पर गौवंश के मांस को बिखरे हुए देखकर धार्मिक भावना आहत होने के साथ गौरक्षकों में भारी रोष देखा गया। शहर के कई क्षेत्रों में गौवंश की अवैध रूप से हत्या करने के साथ गौमांस की धडल्ले से बिक्री भी होती है। गौरक्षकों ने इस मामले की पुलिस गंभीरता से जांच करके गौमांस की हेराफेरी में शामिल लोगों पर कडी कार्यवाही की मांग की है। क्राईम ब्रान्च ने टेम्पो चालक को गिरफ्तार करके उसकी पुछताछ शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें