सूरतः कतारगाम में मोबाइल झपटकर भाग रहे युवक को पकड़कर लोगों ने पीटा

सूरतः कतारगाम में मोबाइल झपटकर भाग रहे युवक को पकड़कर लोगों ने पीटा

गिरफ्तार युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया

सूरत शहर में मोबाइल और चेन स्नेचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। कतारगाम दरावाजा  क्षेत्र के अंदर एक युवक राहगीर से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था। लेकिन लोगों ने उनकी मंशा को कामयाब नहीं होने दिया। लोगों ने उसे पकड़ लिया और बूरी तरह की पीटा। महिलाओं ने उसकी पिटाई की। आसपास के लोग भी बड़ी संख्या में जमा हो गए। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
युवक ने जैसे ही राहगीर के हाथ से मोबाइल झपटकर भागते उसके आसपास के सभी लोग चिल्लाने लगे। जिससे वहां खड़े युवकों ने उसे पकड़ लिया। राहगीर ने लोगों से कहा कि यह मेरे हाथ से मोबाइल छीनकर भाग रहा है। राहगीर के मोबाइल लेने के बाद भीड़ ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सूचना दी। सार्वजनिक मार्ग पर ही यह घटना होने से ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंच गये  और पीसीआर वैन के पहुंचने तक युवक को पकड़ रखा था। 
सूरत शहर में  चेन स्नेचिंग की घटनाएं सतत हो रही हैं। बाइक पर सवार युवक आते हैं और महिलाओं के गले से सोने की चेन छीन कर भाग जाते हैं। इसके अलावा  मोटर चालकों या पैदल चलने वालों के हाथ से मोबाइल फोन छीनने के कई मामले सामने आए हैं। चालकों के साथ-साथ पैदल चलने वालों को भी सतर्क रहने की जरूरत है, लेकिन साथ ही पुलिस को भी पेट्रोलिंग तेज कर ऐसे तत्वों के गिरोह को दबोचकर सलाखों के पीछे धकेलने की जरुरत है। 
Tags: