सूरत : गोडादरा में टैंपो चालक ने मोपेड को टक्कर मारी, बेटी के सामने पिता की मौत

सूरत :  गोडादरा में टैंपो चालक ने मोपेड को टक्कर मारी, बेटी के सामने पिता की मौत

परिवार के आधारस्तंभ की टेम्पो में कुचले जाने से मौत होने पर शोक का माहौल छा गया

सूरत के गोडादरा इलाके में एक टेंपो और मोपेड के बीच गंभीर हादसा हो गया है। हादसा गोडादरा के ध्रुव पार्क के पास हुआ। तेज रफ्तार टेंपो चालक ने एक्टिवा सवार पिता-पुत्री को टक्कर मार दी। जिसमें बेटी के सामने कार्यकर्ता गोपालभाई मकवाना की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर गोडादरा पुलिस ने मामला दर्ज कर टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया है। परिवार का सहारा छूटा तो परिवार के सदस्यों ने रो-रोकर माहौल गमगीन हो गया।


हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई


सूरत में लगातार हादसों की घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक और हादसा सूरत के गोडादरा इलाके में सामने आया है। गोडादरा में ध्रुव पार्क के पास टेंपो और एक्टिवा के बीच हादसा हो गया। जिसमें तेज रफ्तार से आ रहे टेंपो चालक ने सक्रिय चालक को ओवरटेक कर लिया। 42 वर्षीय गोपालभाई अपनी बेटी के साथ एक्टिवा पर घर जा रहे थे। ध्रुव पार्क से गुजरते समय आ रहे टेंपो (जीजे-05-8554) के चालक ने अचानक ओवरटेक कर लिया और एक गंभीर दुर्घटना का कारण बना।

मौत के बाद लोग जमा हो गए, दुर्घटना में घायल बेटी


सक्रिय चालक गोपालभाई मकवाना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी के हाथ-पैर में गंभीर चोट आई है। हादसे के बाद गोडादरा पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद पुलिस ने तुरंत गोपालभाई और उनकी बेटी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। घटना स्थल से जब टेंपो को जब्त किया गया तो चालक को भी हिरासत में ले लिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

दुर्घटना करने वाले टेंपो चालक को हिरासत में ले लिया गया 


गोपालभाई मकवाना अपनी बेटी को लेकर घर जा रहे थे। इसी बीच उनका एक्सीडेंट हो गया। हादसे में 42 वर्षीय गोपालभाई की मौके पर ही मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार में मातम छा गया है क्यों की गोपालभाई परिवार में एक मात्र कमाने वाले थे। गोपालभाई के परिवार में दो बच्चे हैं और इस परिवार के आधारस्तंभ स्वयं गोपालभाई थे। परिवार का आधारस्तंभ ही नही रहने पर गोपालभाई का परिवार गहरे शोक में आ गया। 
Tags: