सूरत : केजरीवाल पर परोक्ष हमला, हर्ष संघवी ने कहा पुलिस विभाग के ग्रेड पे को लेकर कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं

महिला पुलिस अधिकारी ने राखी बांधी, उन्हें राष्ट्रीय ध्वज उपहार स्वरूप दिया

गृह मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री पुलिस विभाग के पे ग्रेड को लेकर समय-समय पर बैठकें कर इस दिशा में उचित निर्णय लेने का प्रयास कर रहे हैं

ऐसे मुद्दे पर राजनीतिकरण करना सही नहीं है : गृह मंत्री हर्ष संघवी
राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी आज सूरत के दौरे पर हैं। गृह मंत्री को राखी बांधने के लिए उनके क्षेत्र की बहनों के साथ-साथ पुलिस महिला कर्मी भी पहुंचीं। एक महिला पुलिस अधिकारी ने उनकी लंबी उम्र की कामना करते हुए राखी बांधी। इस मौके पर गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल पुलिस विभाग के पे ग्रेड को लेकर समय-समय पर बैठकें कर रहे हैं और इस दिशा में उचित निर्णय लेने का प्रयास कर रहे हैं। केजरीवाल का नाम लिए बगैर उन्होंने की आलोचना।
ऐसे मुद्दे पर राजनीति करना ठीक नहीं : गृह मंत्री
गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि कुछ लोग कर्मचारियों को लाभ पाने से रोकने की कोशिश करते दिख रहे हैं। ऐसे मुद्दे पर राजनीति करना ठीक नहीं है। ऐसे लोगों की मानसिकता गुजरात की जनता अच्छी तरह जानती है।
महिला पुलिस अधिकारी ने राखी बांधी
रक्षाबंधन पर्व के मौके पर राज्य के गृह मंत्री सूरत पहुंचे। उन्होंने अपने परिवार के साथ रक्षा बंधन का त्योहार मनाया, जिसके बाद वे अपने कार्यालय पहुंचे। जहां बड़ी संख्या में बहनों ने उनका स्वागत किया और रक्षा बंधन मनाया गया। इसके साथ ही महिला पुलिसकर्मियों ने गृह मंत्री को राखी भी बांधी। हर्ष ंसंघवी ने सभी महिला पुलिस कर्मियों से पूछताछ की और उन्हें राष्ट्रीय ध्वज उपहार स्वरूप दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें