सूरत : महिला TRB आई ट्रक की चपेट में, काम पर जाने के लिए पहली बार ही बदला था रूट

(Photo Credit :divyabhsakar.co.in)

हर दिन अपनी दोस्त के साथ जाती थी महिला TRB जवान, सभी कर्मचारी आर्थिक योगदान देकर करेगे सहायता

सूरत के वरियाव-छापराभाठा रोड पर एक एकटिवा सवार महिला TRB को एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया था। जिसके चलते महिला TRB जवान की घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। टीआरबी जवान को चपेट में लेने वाला ट्रक जय माँ संतोषी एजंसी का होने का सामने आया है। महिला जवान का नाम प्रीतिबेन चौधरी होने की बात सामने आई है। मृतक महिला जवान के पिता की मौत सात साल पहले ही हो गई थी। युवती के परिवार में एक छोटी बहन और एक मानसिक रूप से बीमार माता शामिल है, जो की अब पूरी तरह से निराधार हो गए है। 
ट्रक की चपेट में आने के बाद महिला TRB के सर पर से ट्रक फिर से घूम गया था, जिसके चलते प्रीति की मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और ट्रेलरचालक संदीप बिंद को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की थी। प्रीति के रिश्तेदार राजेशभाई ने कहा कि प्रीति को नौकरी पर लगे मात्र 2 ही साल हुये थे। पिता की मौत सात साल पहले ही हुई थी, जिसके बाद प्रीति के मामा थोड़ी बहोत आर्थिक मदद करते थे। पर उनका भी एक्सीडेंट में स्वर्गवास हो गया था। 
आगे बात करते हुये राजेश भाई ने कहा कि हर दिन तो वह और उसकी सखी हर दिन साथ में ही निकलती थी। पर पहली बार वह अकेली निकली थी। आज पहला ही दिन था जब उसने अपने नौकरी पर जाने के लिए अपना रूट बदला था। प्रीति की नौकरी में अभी दो साल ही हुये थे पर उसका कोई बीमा नहीं था। जिसके चलते सभी कर्मचारी आर्थिक योगदान कर उसके परिवार को सहाय करेंगे। इसके अल्वा उसकी बहन जब 18 साल से अधिक उम्र की हो जाएगी, तो उसे नौकरी देकर परिवार की मदद करने का प्रयास किया जाएगा। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें