सूरत : 'तुमने अगर कॉल नहीं किया तो मैं तुम्हे मार डालूंगा!' कहते हुए महिला के साथ सार्वजनिक रूप से दुर्व्यवहार करने का मामला आया सामने

आरोपी ने सार्वजनिक रूप से महिला के कपड़े खींचे और पिटाई की, महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

सूरत शहर में आपराधिक मामलों में कोई कमी आती नजर नहीं आ रही है। आये दिन कोई न कोई मामला सामने आ रहा है। अब शहर के सरथाना जकातनाका इलाके में एक युवक द्वारा सार्वजनिक रूप से युवती के साथ दुर्व्यवहार करने की घटना सामने आई है। युवक ने "अगर तुम कॉल नहीं करोगी, तो मैं तुम्हें मार डालूंगा," कहते हुए लड़की के कपड़े खींचे और उसे पीटा। साथ ही अश्लील मांगें कीं। इस मामले में लड़की ने अपने परिवार को सूचित किया और अंत में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस अब आगे की जांच कर रही है।
मामले में जानकारी के अनुसार सरथाना क्षेत्र के श्याम धाम मंदिर के पीछे रिवर लक्सुरिया में रहने वाले निकुंज रमेशभाई कठरोटिया ने कथित तौर पर महिला के साथ गलत व्यवहार किया। सरथाना क्षेत्र के मारुति धाम रो हाउस और रिवर लक्सरिया में उसके साथ सार्वजनिक रूप से छेड़छाड़ की गई। निकुंज ने उसके साथ करीब सात महीने तक ऐसा किया गया। उसने फोन न करने पर उसे पीटने की धमकी भी दी और सार्वजनिक रूप से उसके कपड़े खींच लिए और गलत मांग की।
पीड़ित महिला के अनुसार आरोपी निकुंज कथारोटिया ने उसके साथ अक्सर छेड़छाड़ की और सार्वजनिक रूप से कपड़े उतारने के लिए लड़की के कपड़े खींच लिए। निकुंज रंगदारी के बाद फरार हो जाता था। हालांकि लड़की ने हिम्मत करके घरवालों को सूचना दी। तो परिवार ने भी उसका साथ दिया और आखिरकार निकुंज के खिलाफ सरथाना थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है. इसी को देखते हुए पुलिस ने आगे की जांच की है।

Tags: Crime Surat