सूरतः कामरेज में होटल मालिक पर हमला कर 18,000 नकद की लूट

सूरतः कामरेज में होटल  मालिक पर हमला कर 18,000 नकद की लूट

होटल मालिक ने सीसीटीवी के आधार पर हमलावर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

सूरत जिले में कामरेज स्थित विजय होटल के मालिक पर  हमला कर 18,000 रुपये से अधिक की नकदी लूट की घटना प्रकाश में आई है।  साको भरवाड़ नामक शख्स अपने चार-पांच साथियों द्वारा रुपये की मांग कर हमला करते सीसीटीवी में कैद हो गया है।  विजय होटल के मालिक चतुरभाई ने कामरेज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं, चतुरभाई का आरोप है कि हर महीने हप्ता के रुप में  पैसे की मांग की जा रही है।
विजय होटल के मालिक चतुरभाई चोवटिया ने कहा कि हम सालों से होटल-रेस्टोरेंट के कारोबार से जुड़े  हैं। गत 27 मई की रात करीब पौने 11 बजे  रेस्टोरेंट में कुछ असामाजिक तत्वों ने बवाल मचाकर रुपये की मांग की। साथ ही आरोपियों द्वारा  18750 को लूटने के बाद फरार हो गये। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
चतुरभाई ने आगे कहा कि साको भरवाड़ नाम का एक असामाजिक तत्व  25,000 रुपये प्रति माह की मांग करता है। रुपये नहीं देने वालों को सार्वजनिक स्थल पर मारकर वह जनता में अपना डर ​​पैदा कर रहा है। उसके द्वारा परेशान किये जाने से क्षेत्र के लगभग सभी व्यापारी त्रस्त हैं।  इस संबंध में उसने कथित तौर पर कामरेज थाने में साको भरवाड़ और 4-5 अन्य आरोपियों के साथ विरोध याचिका दायर की है।
Tags: