सूरत : बीजेपी उम्मीदवार मुकेश दलाल ने भरा पर्चा

भाजपा प्रत्याशी मुकेश दलाल ने कहा- मोदीमय और राममय माहोल से होगी भव्य जीत

सूरत : बीजेपी उम्मीदवार मुकेश दलाल ने भरा पर्चा

लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। मंगलवार को राज्य भर में आधिकारिक तौर पर पार्टी के उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्र भरा गया। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मुकेश दलाल ने सूरत लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

आचार संहिता लागू होने के कारण भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों द्वारा रैली के रूप में निकलने के बजाय स्थानीय विधायकों और संगठन के पदाधिकारियों की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र भरने का निर्णय लिया गया। आचार संहिता लागू होने के कारण प्रत्याशियों द्वारा किया गया खर्च भी दर्ज किया जाता है। इसी को ध्यान में रखते हुए मुकेश दलाल काफी कम समर्थकों के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे थे। ठीक 12:39 विजय मुहूर्त पर फॉर्म भरा गया।

सूरत लोकसभा प्रत्याशी मुकेश दलाल ने नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात की। जिसमें उन्होंने अपनी जीत का भरोसा जताया है। आचार संहिता लागू होने के कारण बहुत कम पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच कर नामांकन पत्र भरने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि 2019 में जो लीड मिली थी उससे भी ज्यादा लीड के साथ इस बार जीत तय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में किए गए विकास कार्यों की बदौलत भाजपा की शानदार जीत होगी। एक तरफ मोदी और दूसरी तरफ राम मंदिर का निर्माण से विजय निश्चित है।'

Tags: Surat