सूरत : सलाबतपुरा व खटोदरा में कपड़ा व्यापारी से ठगी, कपड़ा लेने के बाद नहीं किया भुगतान

सलाबतपुरा पुलिस थाने की फाईल तस्वीर

सूरत के सलाबतपुरा इलाके में एक कपड़ा व्यापारी ने 42.63 लाख और मुंबई के एक अन्य कपड़ा व्यापारी ने 23.70 लाख की ठगी की पुलिस शिकायत दर्ज हुई है

सूरत के दो अलग-अलग कपड़ा कारोबारियों के यहां लाखों रुपये ठगे जाने की शिकायत दर्ज करायी गयी है। खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है कि सूरत के सलाबादपुरा इलाके में एक कपड़ा व्यापारी ने 42.63 लाख और मुंबई के एक अन्य कपड़ा व्यापारी ने 23.70 लाख की ठगी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है।


सूरत के सलबतपुरा में कपड़ा व्यवसायी के साथ 42.63 लाख रुपये की लूट


आशीष आनंदकुमार जैन सूरत के वेसु वीआईपी रोड में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी हैं। उन्होंने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि श्याम फैशन के मालिक दिनेश जेठालाल पटेल और कपड़ा दलाल हितेश उर्फ ​​सोनू अग्रवाल ने 13-12-2021 से 24-03-2022 तक उनसे 55.04 लाख रुपये का ग्रे कपड़ा खरीदा। अलग-अलग बिल चालान थे जिसमें से 12.40 लाख रुपये का भुगतान कर दिया गया जबकि शेष 42.63 लाख रुपये का भुगतान नहीं कर धोखाधड़ी की गयी। इस पूरे मामले में सलाबतपुरा पुलिस ने व्यवसायी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुंबई के एक कारोबारी ने सूरत में एक कपड़ा व्यापारी से 23.70 लाख रुपये की ठगी की


सूरत के अलथान इलाके के रहने वाले दीप अश्विनकुमार जरीवाला खटोदरा का चौसठ जोगनीमाता मंदिर के पास कपड़ा खाता है। उन्होंने खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि मुंबई के एसवी रोड स्थित खुशी इंपेक्स के प्रोपराइटर भरत हीरा ढीला ने  उनके पास से अलग अलग तारीख को 23.70 लाख का ग्रे कपड़े का माल 15 से 20 दिनों भगतान करने की शर्त पर उधारी में खरीदा था। उसके बाद उन्होने पेमेन्ट का भुगतान नही किया और 11.24 लाख के 16 चेक भी बाउंस हो गए। साथ ही बिना पैसे दिए दुकान बंद कर फरार हो गए। इस मामले में व्यवसायी की शिकायत के आधार पर खटोदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें