सूरत : पूर्व पार्षद के भतीजे ने किशोरी को बनाया गर्भवती, मामला दर्ज

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

अमन अंसारी और उसके पिता गिरफ्तार

लिंबायत के पूर्व पार्षद अकरम अंसारी के भतीजे ने पड़ोस में रहनेवाली किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक उत्पीडऩ कर गर्भवती बना दिया। किशोरी को शारीरिक तकलीफ होने पर मामला प्रकाश में आया। लिंबायत पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर अमन अंसारी और उसके पिता को गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक लिंबायत अंबेडकर नगर निवासी अमन अनिश अंसारी ने पड़ोस में रहनेवाली 15 वर्षीय किशोरी को प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच किशोरी गर्भवती होने से शारीरिक तकलीफे आने लगी। परिजनों ने चिकित्सक के पास जाकर जांच करवायी तो किशोरी को ढ़ाई माह का गर्भ होने की बात सामने आयी। बेटी गर्भवती होने की बात सूनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिंसक गई। परिजनों ने पूछताछ करने पर अमन अंसारी की करतूत का भंड़ाफोड़ हुआ।
 इस बीच अमन के पिता अनिस अंसारी को शिकायत की तो उन्होंने गाली गलोच कर जान से मारने की धमकी दी। आखिरकार मामला लिंबायत पुलिस थाने में पहुंचा। पुलिस ने दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आरोपी अमन पूर्व पार्षद अकरम अंसारी का भतीजा है। पुलिस ने पिता-पुत्र दोनों को गिरफ्तार किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें