सूरत : लिंबायत में चोर समझकर पीट -पीटकर युवक की मौत के मामले में पांच गिरफ्तार

युवक को मार मारने वाले पांचों की गिरफ्तारी

युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश की, लेकिन नहीं मिला

संक्षिप्त इलाज के बाद अस्पताल में युवक की मौत हो गई
सूरत के लिंबायत महाप्रभु नगर में ममता सिनेमा के पास भीड़ ने एक युवक को चोर समझकर मार मारने पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद लिंबायत पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया है।
लिंबायत प्रताप नगर निवासी 30 वर्षीय यूसुफ मोहम्मद अंसारी छह मई की रात घर से निकला था। सुबह यूसुफ के ससुर की तबीयत ठीक नहीं थी इस लिए वतन जानेवाला था। परिजनों ने युसूफ की तलाश की, जो देर तक घर नहीं लौटा। हालांकि युसूफ का कोई सुराग नहीं मिला है। साथ ही युसूफ के पास मोबाइल फोन नहीं था इसलिए उनसे संपर्क नहीं हो सका। दूसरी ओर युसूफ के ससुर की भी सुबह तड़के मौत हो गई।
सुबह यूसुफ के भाई को स्मीमेर अस्पताल से फोन आया। इसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां संक्षिप्त इलाज के बाद युसूफ की मौत हो गई। यूसुफ को सुबह-सुबह भीड़ ने चोर समझकर पीटा था जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम इस प्रकार है। मोहम्मद इमरान अली मोहम्मद मुर्तुजाली मंसूरी, संजीत कुमार उर्फ ​​रिंकू लल्लीराम गौस्व, रंजीत कुमार लल्लीराम गौस्व, जयजीत शिवमंगल प्रसाद धरीकर, अजय प्रताप सुदामा सिंह की हत्या के मामले में गिरफ्तारी हुई। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें