सूरत : ई-बाइक शोरूम में लगी आग, पुणा में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में 10 स्कूटर जले

पुणा क्षेत्र में आई माता रोड पर ई बाईक शो रूम में लगी आग

ई-बाइक शोरूम में आग लगने से 10 बाइक जल गईं, आग लगने का कोई चोक्कस कारण अभी पता नही लगा

सूरत के पुणा इलाके में आज ई-बाइक शोरूम में अचानक आग लग गई। आग के बाद शोरूम में रखे 10 से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर जलकर खाक हो गए। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दिए जाने के बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया


जे सूरत के पुणा क्षेत्र में आई माता रोड पर स्थित है। कस्बे के निकट एक ई-बाइक शोरूम में आज तड़के आग लग गई। सुबह जब दुकान बंद की गई तो अचानक शोरूम में आग लग गई। बंद दुकान में लगी आग में शोरूम के करीब 10 इलेक्ट्रिक स्कूटर जल गए। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को देने के बाद दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हालांकि, सुबह होने के कारण और शोरूम बंद था, इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।


दमकल की 5 टीमें मौके पर पहुंचीं


पुणा क्षेत्र में जे के  नगर के पास ई-बाइक शोरूम में आग लगने की सूचना जैसे ही फायर ब्रिगेड को मिली दमकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। दमकल की पांच गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं। कुछ ही देर में पानी फेंक कर आग पर काबू पा लिया गया।
दमकल अधिकारी ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही वे तुरंत पहुंच गए। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। चूंकि यह एक इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम है, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि आग चार्जिंग प्वाइंट में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। आगे की जांच के बाद एक विशिष्ट रिपोर्ट तैयार की जाएगी और भेजी जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें