सूरत : जमीन दलाल से 55 लाख के सामने फाइनेंसरों ने 1 करोड़ रुपये वसूली कर धमकी दी

अमरोली थाने की फाइल फोटो

मोटा वराछा के जमीन दलाल ने 2 फीसदी की दर से 55 लाख रुपए लिए थे, चार माह में ब्याज सहित 60 लाख रुपये का भुगतान कर दिया था

फ्लैट पर फाइनेंसर ने अपने नाम से साइन किया था
सूरत के मोटा वराछा में रहने वाले एक जमीन दलाल ने अमरोली पुलिस में एक फाइनेंसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसने 2 फीसदी ब्याज पर 55 लाख रुपये का भुगतान करने के बावजूद 3 फीसदी जुर्माना के साथ 1 करोड़ रुपये वसूल किए। चार माह में ब्याज सहित 60 लाख रुपए देने के बावजूद फाइनेंसर उसे परेशान कर रहा था।
जमीन दलाल राजू बालाभाई इटालिया ( उम्र 40 मूल रूप से वाडिया, ता. पलिताना, जिला भावनगर में रहते हैं)  ने वर्ष 2019 में घंघाकीय हेतू के लिए मार्च 2019 में मोटा वराछा रॉयल स्कवेर में ऑफिस रखने वाले फायनान्सर जगदीश कानाभाई राठोड उर्फ जे.के. राजपूत से 2 प्रतिशत ब्याज पर 55 लाख रुपये लिए थे। जुलाई 2019 में, राजू ने जे.के. को ब्याज सहित 60 लाख रुपये का भुगतान किया। हालांकि, फाइनेंसर ने 3% के जुर्माने के साथ 1 करोड़ रुपये उघराणी करना शुरू कर दिया और फरवरी 2021 में, उन्होंने राजू के आवासीय फ्लैट की डीड अपने नाम कर ली।
13.50 लाख रुपये अतिरिक्त देने के बावजूद राजू मार्च 2021 में चार महीने के लिए दक्षिण अफ्रीका गया था तब जे.के. राजपूत अपने दोस्त के साथ राजू के घर गया और उसकी पत्नी और बेटे को रिवॉल्वर से धमकाया। इसके अलावा राजू के छोटे भाई संदीप इटालिया को भी फोन किया और रंगदारी की धमकी दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें