सूरत : दोस्त की पत्नी के निकटता कायम करने दबाव डालने वाला आखिर पुलिस हिरासत में

(Photo: IANS)

पारिवारिक नज़दीकियों का फायदा उठाकर करने लगा मित्र की पत्नी से बात, मित्र ने लगाई फटकार तो देख लेने की धमकी दी

शहर के मोटा वराछा क्षेत्र में रहने वाली 2 संतानों की माता ने अपने एक पारिवारिक मित्र के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज करवाया है। जिसके चलते अमरोली पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लिया था। 
मिली जानकारी के अनुसार मोटा वराछा क्षेत्र में रहने वाले हीरा श्रमिक की लंबे समय से प्रियांशु अरुण जोशी नाम के शख्स के साथ दोस्ती थी। वह आए दिनों वह हीरा श्रमिक के घर आता जाता रहता था। सामाजिक प्रसंगो में भी उसका आना जाना लगा रहता था। इस दौरान प्रियांशु ने हीरा श्रमिक की पत्नी के साथ भी नजदीकियां बढ़ा ली थी और उसके साथ फोन पर बातचीत भी करने लगा था। इसकी जानकारी जब हीरा श्रमिक को हुई तो उसने अपने दोस्त प्रियांशु और अपनी पत्नी को फटकार लगाई।
पति की फटकार से उसकी पत्नी ने प्रियांशु से बातचीत करना बंद कर दिया। इतना ही नहीं उसका मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। जिससे कि प्रियांशु बार-बार हीरा श्रमिक की पत्नी को अपने साथ बात करने के लिए दबाव डालता था। जिससे डर गई विवाहता ने पुलिस से मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू की है। उल्लेखनीय है कि रत्न कलाकार और उसकी पत्नी के दो संतान है, जबकि प्रियांशु अभी कुँवारा है और उसने सिविल इंजीनियर की हुई है। लेकिन इन दिनों वह फूल बेचने का काम कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें