सूरत : पांडेसरा में क्रिकेट के झगड़े में मारपीट, बेटा-बेटी को बचाने आई मां को भी पीटा

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

भाई-बहनों को लाठियों से पीटा, मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है

 शहर के पांडेसरा-वडोद की एक सोसायटी में दो पड़ोसियों के बीच मारपीट की घटना सीसीटीवी  सामने आने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।  क्रिकेट खेलने से मना करने पर पडोसी बच्चे ने अपने पिता को फोन किया और कहा कि उनके पड़ोसी से ने उन्हें दोस्तों के साथ सार्वजनिक रूप से मारा है। जिससे पिता अपने दोस्तों के साथ गुस्से में आया  पड़ोसी के बच्चे को पीटने लगा। इसके बाद बेटा-बेटी को बचाने आई मां को पीटने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। 
सुशीलाबेन बंसीभाई कलाल ( निवासी-साई मोहन सोसायटी, वडोदरा गांव, पांडेसरा) ने बताया कि सोसायटी के बच्चे घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। गेंद खिड़कियों और वाहनों से टकरा रही थी। इतना ही कहकर बच्चों को कुछ दूर क्रिकेट खेलने को कहा गया तो पड़ोसी के लड़के ने पिता को फोन कर गलत सूचना दी कि झगड़ा हुआ है। पिता ने गुस्से में आकर अपने दोस्तों को बुलाया और हम पर हमला कर दिया।
उन्होंने कहा, ''हम मामले को समझाते रहे लेकिन पड़ोसी समझने को तैयार नहीं थे। मेरे बेटे कमलेश के बाद पुत्री पायल पर हमला कर दिया।  इसके बाद बचाने पहुंचा तो  वे मुझ पर टूट पड़े। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। हमने पुलिस में शिकायत भी की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें