सूरत : अपनी ही बेटियों पर बिगड़ी पिता की नियत, किया ऐसा घिनौना कृत्य

प्रतिकात्मक तस्वीर

अमरोली पुलिस थाने में पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज

व्यक्ति के दिमाग पर कभी-कभी वासना इतनी हावी हो जाती है कि वह रिश्तों को तार-तार कर देता है। ऐसा ही एक मामला अमरोली इलाके में सामने आया है। अमरोली इलाके में रहनेवाले परप्रांतीय परिवार की चार माह पहले मां की छत्रछाया गंवाने वाली दो सगी बहनों को पिता ने हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। रात को निंद्राधीन पुत्री के पास सो गया और अश्लील हरकत करने लगा। हवसखोर पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बाराबंसी जिला निवासी इंद्रनाथ रामकिशोर मिश्रा अमरोली- उत्राण रोड इलाके में रहता है। सिक्युरिटी गार्ड के तौरपर नौकरी करने वाले इंद्रनाथ को संतान में तीन पुत्री और एक पुत्र है। जबकि संगीता का गत जून माह में निधन हो गया था। एक माह पूर्व 20 वर्षीय बड़ी पुत्री सोई हुई थी, तब इंद्रनाथ उसके पास सो गया और अश्लील हरकत की। पिता के अशोभनीय बर्ताव से पुत्री डर गई और इसके बारे में अपने मामा को बताने पर इंद्रनाथ ने माफी मांगी थी।
इस बीच पिछले रात धागा कटिंग का काम करने वाली पुत्री रात साढ़े बारह बजे काम खत्म करके बाथरूम में जा रही थी। तब हवसखोर पिता इंद्रनाथ पुत्री को निशाना बनाकर अश्लील हरकत करके कीस करने लगा। जिससे पुत्री ने शोर मचाने पर पड़ोसी महिला दौड़ आयी। जिससे इंद्रनाथ वहां से भाग गया। पुत्री ने मामा को बताने पर वह भी पहुंच गया।  छोटी 17 वर्षीय बहन ने भी मामा और बहन समक्ष पंद्रह दिन पहले पिता ने रात को जबरदस्ती करने का प्रयास करने की बात कहीं। जिससे आखिकार पुत्री ने सगे पिता इंद्रनाथ मिश्रा के खिलाफ छेडख़ानी और पोक्सो एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई, जिससे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें