सूरत : डीजे पार्टी में यंगीस्तान का डान्स वीडियो वायरल, आयोजक गिरफ्तार

(Photo Credit : GSTV)

पीपलोद के रेस्तरा के हॉल में सोशल डिस्टेसिंग का उल्लंघन

सरकार ने कोरोना गाइड लाइन जारी करने के बावजूद लोग इसका उल्लंघन कर रहे है। पीपलोद के मि. मल्टीकिचन रेस्टोरन्ट बैंकवेट हॉल में आयोजित डीजे पार्टी का और एक वीडियो वायरल हुआ। उमरा पुलिस ने इवेंट आयोजक अमरोली के युवक के  खिलाफ मामला दर्ज किया है।
कोरोना महामारी की संभावित तीसरी लहर क बीच मास्क और सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने वाला और एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में बॉलीबूम नामक म्युझिक पार्टी पार्टी होने के अलावा में रानी मियात्रा और एकंर जूही लिखा हुआ दिखायी दे रहा है। करीबन 100 से ज्यादा युवक-युवतियां  म्युझिक के ताल पर झूम रहे है।  कोरोना की तीसरी संभावित लहर के बीच म्युझिक के ताल पर झूम रहे यंगीस्तान ने मास्क नहीं पहना था और डिस्टेसिंग का भी पालन नहीं किया गया। जिससे उमरा पुलिस ने जांच शुरू की।
वायरल वीडियो पीपलोद के कारगील चौक स्थित मि. मल्टीकिचन रेस्टोरन्ट के बैंकवेट हॉल में शनिवार रात आयोजित डीजे पार्टी का होने का कहा जा रहा है। जिससे पुलिस ने डीजे पार्टी का आयोजन करनेवाले वैभव नयनकुमार शाह (उम्र 26 निवासी 139, विश्वनगर सोसायटी, गणेशपुरा, अमरोली-सायण रोड) के खिलाफ अधिसूचना का उल्लंघन और एपेडमिक डिसीज एक्ट का मामला दर्ज कर कार्यवाही की। वैभव इवेंट मैनेजमेंट का काम करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें