सूरत : कतारगाम में काम पर गया दंपती , बंद घर से 1.90 लाख रुपये के जेवरात चोरी

दंपती सुबह काम पर चले गए , चोरो ने तिजोरी तोड़कर चोरी की (फाइल फोटो)

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वयस्क तस्कर ने ही पूरी चोरी को अंजाम दिया था।

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की
कतारगाम के वाडीनाथ चौक इलाके में मंगलवार को दिन में एक कामकाजी दंपत्ति के बंद घर से चोर ने चोरी कर ली। पुलिस ने ताला तोड़कर 1.90 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चोरी करने वाले तस्कर के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, मनीष कुमार रणछोड़भाई पटेल (37) मूल रूप से पाटन के गांव सामीना वतनकुंकराना और सूरत के कतारगाम वाडीनाथ चौक को.ऑ.हाउसिंग सोसायटी विभाग- 2 राधे कॉम्प्लेक्स फ्लेट नंबर 102 के निवासी हैं और अडाजन पुराने पुलिस थाने के पास विजयालक्ष्मी विल्स पेटल डेन्टल डेपो में मार्केटींग मेनेजर की नौकरी करते है।  जबकि उनकी पत्नी सोनलबेन भी अडाजन में एंडो मेडा सेल्स फाइनेंस में काम करती हैं। सुबह सात बजे एलपी सवानी रिवेरा सर्किल में एक लौते पुत्र को स्कूल छोडने के बाद दंपती मंगलवार को सुबह नौ बजे काम पर निकले।
शाम सात बजे जब दम्पति घर लौटे तो मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा और लॉकर रूम की तिजोरी तोड़ी और उसमें 1.60 लाख रुपये के सोने के जेवर व 30 हजार रुपये के चांदी के जेवर मिले.कुल 1.90 लाख रुपये चोरी की सूचना मिली थी। मनीष कुमार ने अपने घर के बगल में ब्रांड बाजार के गोदाम के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो शाम 6.15 बजे सफेद पैंट-शर्ट पहने 50 से 55 वर्ष के बीच का एक वयस्क मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी करते देखा गया।  मनीष कुमार ने कल कतारगाम थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें