सूरत : ओलपाड में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में

सूरत : ओलपाड में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता हिरासत में

सूरत जिला कांग्रेस कमिटी ने जनसंवेदना अभियान के अंतर्गत ओलपाड में पेट्रोल डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध किया गया।

जनसंवेदना कार्यक्रम अंतर्गत कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी बैठक आयोजित
सूरत जिले के ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी ने आज शुक्रवार को जनसंवेदना कार्यक्रम के तहत ओलपाड केंद्र में ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी की एक विस्तारित कार्यकारी बैठक की। बैठक में महामारी, मंदी और महंगाई से पीड़ित लोगों की आक्रोष को आंदोलन में बदलने के लिए जनसंवदेना अभिायन के तहत महामारी, मंदी और महंगाई से पीड़ित लोगों ने भाग लिया। किसानों के लंबित प्रश्न, कोरोना में मृतकों के परिजनों को 4 लाख की सहायता , बरसात के मौसम में ओलपाड तहसिल में जलजमाव की समस्या के प्रति प्रशासन की उदासीनता जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई। 
इस अवसर पर सूरत जिला पंचायत के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और सहकारिता नेता दर्शनभाई नायक, ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयेंद्रभाई देसाई, ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी के नेता डी.एल. पटेल (अंभेटा), पूर्व पार्षद गिरीशभाई पटेल, सहकारिता नेता महेंद्रभाई पटेल, सुनीलभाई पटेल, धर्मेशभाई पटेल, भरतभाई पटेल सहित सहकारी नेता, युवा कांग्रेस के साथ एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी मौजूद थे। 
ओलपाड में पेट्रोल पंप पर बैठक के बाद, ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी ने पेट्रोल-डीजल और गैस और आसमान छूती कीमतों के खिलाफ एक हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। भाजपा सरकार के खिलाफ एक हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया। मूल्य वृद्धि का विरोध कर रहे दर्शनभाई नायक, जयेंद्र भाई देसाई और धर्मेशभाई पटेल सहित कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
Tags: