सूरत : ओलपाड तहसील के गांवों में कांग्रेस की कोविड-19 न्याय यात्रा

सूरत : ओलपाड तहसील के गांवों में कांग्रेस की कोविड-19  न्याय यात्रा

सूरत जिला कांग्रेस समिति द्वारा ओलपाड तहसिल के गांवों कोरोना से मरनेवाले लोगों की जानकारी जुटाकर उनके परिजनों से कोविड-१९ न्याय यात्रा के तहत फोर्म भरना जारी है।

करोना से मृतकों के स्वजनो को 4-4 लाख रुपये की सहायता देने के लिए कांग्रेस द्वारा फोर्म भरे गए
कोरोना काल के दौरान कोरोना से मृतकों के परिजनों को कांग्रेस द्वारा 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के लिए स्वगनों से फोर्म भरने की कार्यवाही जारी है। कोविड-19 न्याय यात्रा के दौरान ओलपाड तहसील के सेगवाछमा, सिथाणा, बरबोधन तथा तेना गांवों में जाकर कांग्रेस के नेताओं ने कोरोना मृतकों के परिजनों को सांत्वना देकर विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले कोरोना मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया। 
सोमवार 13/09/2021 को ओलपाड तहसील कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने कोविड न्याय यात्रा के तहत सूरत जिले के ओलपाड तहसील के सेगवाछमा, सिथाणा, बरबोधन तथा तेना गांवों  में कोरोना से मरने वालों के परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान कोविड-19 वायरस महामारी के कारण मरने वाले व्यक्ति के परिजनो से विस्तृत जानकारी का फोर्म भरे गए थे। कांग्रेस पार्टी ने कोरोना से सभी मृतकों के परिवारों को आश्वासन दिया कि उनके परिवारों को प्रति मृतक 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करने, निजी अस्पतालों में इलाज के बिलों का भुगतान और सरकार की आपराधिक लापरवाही की न्यायिक जांच के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। 
कोविड-19 न्याय यात्रा में सूरत जिला पंचायत पूर्व नेता प्रतिपक्ष और किसान और सहकारिता नेता दर्शनभाई नायक, ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयेंद्र भाई देसाई, भरतभाई देसाई, धर्मेशभाई पटेल, पार्थ सूरती, मक्षुदभाई लीमलीया सहित अग्रणी शामिल हुए।
Tags: