सूरत : कॉलेज दोस्त की धमकी, ‘मेरे पास पिस्तौल है, तेरे घर की दिवार रंग दूंगा!’

सूरत : कॉलेज दोस्त की धमकी, ‘मेरे पास पिस्तौल है, तेरे घर की दिवार रंग दूंगा!’

कॉलेज समय का दोस्त कर रहा था शादी करने के लिए परेशान, युवती ने पुलिस में दर्ज की शिकायत

सूरत के वेडरोड में रहने वाली एक युवती के साथ, जब उसके एक तरफ़ी प्रेम में पागल युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद युवक के माता द्वारा भी धमकी देने के कारण युवती ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। विस्तृत जानकारी के अनुसार, सूरत के वेडरोड क्षेत्र में रहने वाली 26 साल की युवती को बीते 4 साल से उसके कॉलेज समय का दोस्त परेशान कर रहा था। गत दिनों उसने लड़की को बीच रोड पर तमाचा मार कर एसिड फेंकने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं यह भी कहा कि मेरे घर पर पिस्तौल है वह लाकर तेरे घर की दिवारें रंग दूंगा।
चार साल से कर रहा था परेशान
मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र वेडरोड में रहने वाले और मनपा में काम करने वाले एक कर्मचारी की 26 साल की बेटी श्वेता( नाम बदला) 2012 में कॉलेज में पढ़ाई करती थी। तब उसे 1 वर्ष आगे पढने वाले सुमित ऊर्फ सन्नी जयेश पटेल से दोस्ती हो गई। कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद श्वेता ने इस दोस्ती पर पूर्ण विराम रख दिया। लेकिन सुमित अभी भी उसके प्यार में दीवाना था, वह उससे शादी करना चाहता था। सुमित हर दिन श्वेता का पीछा करता था और जहां भी नौकरी करने जाती थी वहां पीछे-पीछे पहुंच जाता था। जिसके चलते श्वेता को कई बार नौकरी भी गंवानी पड़ी थी।
बीच रोड पर बाल खीचकर मारे कई तमाचे
2020 में सितंबर महीने में 1 दिन श्वेता नौकरी से घर पर जा रही थी, तब सुमित ने उसे रास्ते में रोका और कहा कि तू मेरे साथ शादी कर नहीं तो तेरे पापा और भाई को मार डालूंगा। तेरे चेहरे पर एसिड फेक कर चेहरा बिगाड़ दूंगा। तू किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी। फिर भी श्वेता ने शादी से इन्कार किया तब सुमित ने रास्ते में ही बाल खींचकर उसे नीचे गिरा दिया और तीन चार तमाचे मारे। इससे श्वेता ड़र गई, पर फिर भी उसने शादी के लिए हा नहीं कही। इस पर भी सुमित का अत्याचार बंद नहीं हुआ, एक महीने पहले सुमित श्वेता के घर गया मेरे घर पर बंदूक है उस बंदूक से मैं तुम्हारे घर की दीवारें रंग दूंगा। इसी तरह अलग अलग नंबर से सुमित ने धमकी भरे मैसेज भेज कर परेशान किया। एक दिन सुमित की मां भी श्वेता के घर गई और कहा कि मुझे तेरा जवाब चाहिए। इस तरह से बार-बार सुमित और उसकी माता द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बाद श्वेता ने पुलिस स्टेशन में माता-बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
Tags: Crime