सूरत : अमरोली में तापी नदी के किनारे हीरा कारखाना मैनेजर की निर्मम हत्या

(Photo Credit : IANS)

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया

डायमंड और सिल्क सिटी के नाम से मशहूर सूरत शहर में क्राइम का रेसियो दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। गतरोज वराछा के एक हीरा कारखाने के मैनेजर की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई हुई लाश मिली। घटना की सूचना मिलने पर अमरोली पुलिस मौके पर पहुंच गई।
अमरोली-छापराभाठा रोड स्थित शिवांजलि अपार्टमेंट के पास देवदीप सोसायटी निवासी वराछा के डायमंड कंपनी का रत्नकलाकार दीपक नवलकिशोर शर्मा (उम्र 22, मूलकन्हयाचल, तहसील परियारी, जिला अरबल, बिहार ) गत रात साढ़े नौ बजे घर निकट तापी नदी किनारे जोगानी माता मंदिर दर्शन करने गया था। पुलिस मंदिर की सीढिय़ों पर थी और और लोगों की भीड़ देखकर दीपक भी वहां पहुंच गया और देखा कि उसका बड़ा भाई सनी नवलकिशोर शर्मा (उम्र 26) को पेट और बायीं ओर और जांघ में धारदार हथियार से घायल हालत में देखकर चौंक गया।
दूसरी ओर 108 एम्बुलेंस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और सन्नी को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। गौरतलब है कि सनी वराछा की एक हीरा फैक्ट्री में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। सन्नी कल शाम घर से निकला था और बाद में घायल पाया गया था। मंजीर के पुजारी ने पुलिस को बताया कि सुबह नौ बजे जब वे मंदिर से घर जाने निकले तो उन्होंने सनी को लहूलुहान हालत में देखा और पुलिस को फोन किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें