सूरत : वार्ड नंबर-30 से स्थानिय लोग आप में शामिल होने पर भाजपा पार्षदों ने लोगों का संपर्क शुरू किया

डेमेज कंट्रोल के लिए स्थानिय समस्या का निकाल हेतु भाजपा पदाधिकारियों ने पार्षदों को जिम्मेदारी सौपी

भाजपा का गढ माने जानेवाले वोर्ड नं. ३० में से स्थानिय लोग आम आदमी पार्टी में जुडने के बाद भाजपा पदाधिकारियों की निदं उडी और पार्षदों को स्थानिय लोगों का संपर्क करके उनकी समस्या जानने को कहा है।

कनसाड, सचिन और आभवा क्षेत्र में निष्क्रिय रही भाजपा की टीम ने अब कार्यक्रम शुरू कर दिए हैं
सूरत शहर के वार्ड नंबर 30 के कनसाड, आभवा, ऊन क्षेत्र के शिलालेख, रामेश्वर, स्वास्तिक रेजीडेंसी, सूड़ा सेक्टर-1 आदि के सोसायटी के लोग  आप में शामिल होने पर भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं नुकसान पर काबू पाने के लिए लोग अब एसी चेंबरों से बाहर निकल कर डेमेज कंट्रोल रहे हैं। कनसाड, सचिन और  आभवा क्षेत्र में निष्क्रिय रही भाजपा की टीम ने अब लोगों से संपर्क कार्यक्रम शुरू कर दिए हैं। इस क्षेत्र में कुछ दिनों पूर्व अलग अलग सोसायटीयों में भाजपा के खिलाफ बैनर भी देखे गए।
स्थानीय लोग जैसे-जैसे आम आदमी पार्टी की ओर बढ़ रहे हैं, अब बीजेपी की भी निंद उड रही है और उन्होंने इलाके में जाकर लोगों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। सूरत शहर में पिछले लंबे समय से अलग अलग सोसायटीयों में स्थानिय लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। सोसायटीयों में मूलभूत सुविधाओं के अभाव से लोग भाजपा से असंतुष्ट हैं। इसके चलते लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए आम आदमी पार्टी के पास जा रहे हैं।
सूरत शहर भाजपा के महासचिव सहित संगठन के लोगों ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों की एक श्रृंखला शुरू की है, जिन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनने और उन्हें हल करने के लिए कार्यकर्ताओं की टीम को भी सक्रिय की है। बूथ कमेटी के प्रभारी व वार्ड सदस्यों से आग्रह  किया है कि  अपने क्षेत्र के लोगों के संपर्क में रहें और उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करे। नगरसेवकों से संपर्क करें और अधिकारियों से क्षेत्र में कार्यों को पूरा करने के लिए लोगों का सहयोग करने को कहें।
सूरत शहर में पिछले कई दिनों से लोग अलग-अलग सोसायटीयों में मूलभूत सुविधाओं के प्रावधान को लेकर अलग-अलग तरीके से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।यह बात सामने आई है कि भाजपा का गढ़ माने जाने वाले इस क्षेत्र के निवासी मूलभूत सुविधाएं न मिलने के कारण आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। चार दिन पहले  वार्ड नंबर 30 जिसमें कनसाड, सचिन जैसे इलाके शामिल हैं वहां से अनुमानित 800 लोग आप में शामिल हुए। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें