सूरत : शादी से पहले फेसबुक पर बना दोस्त विवाहिता को ब्लैकमेल करने लगा, अब पुलिस पकड़ेगी

सोशल मीडिया ऐसी बला है कि उसका उपयोग ना करो तो समय नहीं कटता और  सोशल मीडिया एप्लीकेशन चलाएं तो कभी-कभी लेने के देने पड़ जाते हैं। छोटी सी लापरवाही बड़ा दुख दे जाती है। सूरत में सोशल मीडिया से बने दोस्त द्वारा विवाहिता को ब्लैकमेल करने का एक ऐसा ही मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार सूरत के पर्वत पाटिया इलाके में रहने वाली 26 वर्षीय युवती में अपनी शादी से पहले वर्ष 2019 में फेसबुक पर आशीष जैन नामक एक युवक को अपना दोस्त बनाया था। ज्योति की शादी हो गई उसके बाद आशीष ने उसे बदनाम करना शुरू किया और उसके निजी फोटो और वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देने लगा। युवक की धमकी के वश होकर विवाहिता ने अपने जीजा के अकाउंट से ₹16000 युवक के खाते में ट्रांसफर किये। युवक का लालच खत्म नहीं हुआ और उसने विवाहिता के फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए विवाहिता के पिता और पति से भी ₹75000 अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए।
फोटो और वीडियो डिलीट करने के लिए आशीष जैन द्वारा जब ब्लैकमेल करने का सिलसिला जारी रहा तो थक हार कर विवाहिता ने सूरत साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज करवाई। जानकारी के अनुसार पुलिस अब आशीष जैन को गिरफ्तार करने के लिए कार्यवाही कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें