सूरत : वलसाड में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद प्रेमी ने झील में कूदकर आत्महत्या कर ली

नानी सरोन गांव में प्रेमिका की हत्या के बाद आरोपी ने तालाब में खुदकुशी कर ली

प्रेम प्रसंग का दुखद अंत, रोनवेल स्थित प्रेमिका के घर में किसी कारण से हुए झगड़े के बाद हत्या कर दी गई

सोशल मीडिया से संपर्क में आया और फिर खत्म हुआ प्रेम प्रसंग का दुखद अंत हुआ
दक्षिण गुजरात में प्रेम प्रसंग में और एक युवती को जान गंवानी पडी है। वलसाड के रोनवेल गांव में रहने वाली एक युवती की हत्या करने के बाद उसके प्रेमी ने आत्महत्या कर ली है। सोशल मीडिया से संपर्क में आया और फिर खत्म हुआ प्रेम प्रसंग का दुखद अंत हुआ। पुलिस ने मृतक प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
वलसाड के रोनवेल गांव की पायल पटेल और नानी सरों गांव के स्मित पटेल की दोस्ती हुई और बाद में सोशल मीडिया के जरिए प्यार हो गया। 22 तारीख को रोनवेल गांव में रहने वाले पायल पटेल का परिवार एक सामाजिक कार्यक्रम के लिए वलसाड गया था और पायल घर पर अकेली थी। यह पता चलने पर स्मित पटेल  मिलने पहुंचे। इसी दौरान किसी कारण से दंपत्ति के बीच हुए झगड़े के दौरान स्मित पटेल ने पायल की गला घोंटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।
चूंकि पायल घर पर अकेली थी, इसलिए पायल की मौसी उसके घर का निरीक्षण करने गई तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। और जब उसने घर जाकर पिछले दरवाजे से चेक किया तो पायल अपने बेडरूम में एक बिस्तर पर मृत पाई गई। पायल की मौसी ने पायल के माता-पिता और गांव के बुजुर्गों को शव मिलने के बाद घटना की सूचना दी। वलसाड ग्रामीण पुलिस थाने को शक था कि स्मित पटेल ने पायल की हत्या की है।
वलसाड ग्रामीण पुलिस ने स्मित पटेल के घर की तलाशी ली लेकिन स्मित पटेल उनके घर पर नहीं मिला। गांव में तलाशी के दौरान झील के किनारे स्मित पटेल की बाइक व मोबाइल पड़ा मिला। वलसाड ग्रामीण पुलिस की एक टीम ने स्थानीय तैराकों की मदद से झील में स्मित के शव की तलाश की। देर रात तक सुमित के शव की तलाशी ली गई, लेकिन वह नहीं मिला। स्मित पटेल का शव आज सोमवार को मिला। वलसाड ग्रामीण पुलिस ने स्मित के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पीएम बनाने के लिए आगे की जांच कर रही है।
मृतक प्रेमिका रोंवेल गांव में अकेली थी और उससे मिलने के लिए स्मीत पहुंचा थआ। हालांकि, दोनों के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद में हत्या कर दी गई। यह तुरंत स्पष्ट नहीं था कि किस कारण से विवाद हुआ। पुलिस ने मृतक प्रेमी के खिलाफ मर्डर एंड एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

(यौन उत्पीड़न के मामलों में सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों के अनुरूप पीड़िता की निजता का सम्मान करते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें