सूरत : अडाजन के व्यापारी ने ऑनलाईन ओला स्कूटर बुकींग करने गया और 1.19 लाख रुपये गंवाए

इलेक्ट्रीक स्कूटर की प्रतिकात्मक तस्वीर

ऑनलाइन सर्च में भेजाबाज ने ओला को कंपनी के प्रबंधक के रूप में पहचान दि थी विभिन्न चार्जिस के लिए ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर कराए।

डिलिवरी देते समय पुलिस ने गाडी जब्त कर लि है उसे छुडाने के लिए 15 हजार मांगने पर ठगे जाने का शक हुआ
अडाजन के एक दुकानदार ने ऑनलाइन सर्च किया और ओला स्कूटर बुक करते समय भेजाबाज ने ओला स्कूटर का मेनेजर होने की पहचान देकर  1.19 ऑनलाईन ट्रान्सफर कराकर विश्वासघात की शिकायत रांदेर पुलिस में दर्ज किया गया है।
अडाजन में ऋषभ चार रास्ता में सुपर साल्ट नामक एक दुकान के मालिक आमिर मो. इलियास मेमन ( उम्र 25, निवासी 701, पर्ल हाइट्स, रैंडर रोड) ने अप्रैल में एक ई-स्कूटर के लिए गुगल पर खोज की और उसमें उल्लिखित नंबर पर कॉल किया। फोन करने वाले ने अपनी पहचान ऑला कंपनी मैनेजर गुरप्रीत सिंह मोहनसिंह के रूप में बताई। ओला स्कूटर की कीमत 90 हजार रुपये और आपको  20 हजार की सब्सिडी मिलेगी ऐसा कहकर बुकिंग एप्रुवल के लिए 20 हजार और एडवान्स बुकिंग के लिए 35 हजार और विभिन्न चार्जिस के लिए 54 हजार तथा ट्रान्सपोर्टेशन के लिए  10,500 ट्रांसफर किए गए। गुरप्रीत सिंह ने फोन किया की 2 मई को ट्रान्सपोर्ट में स्कूटर निकल चुंका है। उसने ट्रांसपोर्ट के ट्रक ड्राइवर का नंबर बताया कि गाड़ी ट्रांसपोर्ट में निकल गई है। संपर्क करने पर ट्रक चालक ने कहा कि पुलिस ने वाहन जमा कर लिया है उसे छुडाने के लिए 15 हजार की मांग करने पर आमिर को शक हुआ तो उसने रुपये देने से इन्कार दिए। इस मामले की शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने कार्यवाही की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें