सूरत : वायरल हुआ बहु का अपनी सास को प्रताड़ित करने वाला एक वीडियो, पुलिस ने की ये कार्यवाही

(Photo Credit : twitter.com/News18Guj)

बुजुर्ग माँ ने बेटे-बहु के खिलाफ नहीं दर्ज कराई शिकायत, पुलिस ने पीडिता को वृद्धाश्रम भेजा

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिस देखकर हर कोई आक्रोश में हैं। दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बहू अपनी बुजुर्ग सास को पीट रही है। बहु द्वारा सास को पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शहर के वराछा इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने से ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, बहू अपनी सास की बेरहमी से पिटाई करती दिखाई दे रही है। पुलिस ने मामले की जाँच की और वृद्ध को उसकी बहु के अत्याचार से मुक्त करते हुए वृद्धाश्रम में उनके रहने का उचित बंदोबस्त करके एक बेहतरीन उदाहरण पेश किया है।
जानकारी के अनुसार ये बुजुर्ग महिला कांताबेन सोलंकी है जो करीब 6 महीने से अपने बेटे के साथ वराछा क्षेत्र के कमलापार्क में रह रही थी। कांताबेन के तीन बेटे हैं, लेकिन तीनों बेटों ने बूढ़ी मां को बारी-बारी अपने पास रखते है। छह महीने पहले जब अन्य दोनों बेटों ने मां को रखने से मना कर दिया। तब से कांताबेन सोलंकी कमलापार्क में अपने तीसरे बेटे के घर में रह रही हैं। वृद्धावस्था के कारण, वह शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ है और अपने दैनिक कार्यों को भी स्वयं कर पाने में असमर्थ है। बहू को सास की सेवा करना पसंद नहीं था, इसलिए वह उन्हें प्रताड़ित करती थी। इस घटना का वीडियो एक पड़ोसी ने बनाया था, जो अब वायरल हो गया है।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग महिला की मदद की और वृद्धा को वृद्धाश्रम में आश्रय देने की व्यवस्था की। हालांकि वृद्ध माँ ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया तो पुलिस ने वृद्धा को वृद्धाश्रम भेज दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें