सूरत : पत्नी के 'कमाई नहीं करते' के तंज से त्रस्त बंदा रात में ATM तोड़ने निकल पड़ा और फंसा!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

पत्नी के तानों से तंग आकर पति ने किया ATM लूटने का प्रयास, सिक्यूरिटी हेड ने फोन करके पुलिस को बताया

विश्व में फैली महामारी के कारण कई तरह से लोग परेशान हो रहे है। कुछ इलाज के लिए तो कुछ कोरोना के कारण अपनी नौकरी छुट जाने के कारण परेशना है। कोरोना के कारण लोगों की ज़िंदगी मानो तहसनहस हो चुकी है। ऐसे में लोग पैसे कमाने के लिए गलत मार्ग पर चलने लगे है। कुछ ऐसा ही हुआ शहर के अड़ाजन में, जहां पेशे से एक कर्मकांडी पंडित ने एटीएम लुटने का प्रयास किया।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के अडाजन के हनीपार्क में रहने वाले ज्ञानदत्त मिश्रा सेफक्योर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड में एरिया मैनेजर हैं। कंपनी की हेड ऑफिस मुंबई में है।  सूरत में एचडीएफसी बैंक के तमाम एटीएम की सुरक्षा और देखरेख का कॉन्ट्रैक्ट उनके पास ही है।
शनिवार को मध्य रात्रि 1:00 बजे मिश्रा की हेड ऑफिस से कॉल आया कि एटीएम में कोई शख़्स लोहे का सलिया  लेकर घुस गया है और मशीन तोड़ रहा है। जब मिश्रा ने सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पाया की दिल्ली गेट चार रस्ता के पास शॉपिंग सेंटर के पास एटीएम में कोई अजनबी घुस गया था। 
इस बारे में उन्होंने तुरंत ही महिधरपुरा पुलिस स्टेशन को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत ही एटीएम पर जाकर शख़्स को  पकड़ लिया। युवक ने एटीएम  के कुछ हिस्सों को डैमेज कर दिया था।महिधरपुरा पुलिस ने एटीएम को ₹94000 का नुकसान पहुंचाने वाले पार्थ भीखा रावल ने बताया कि वह कर्मकांडी ब्राह्मण है। उसके पिता टिफिन सर्विस देते हैं। भीखा की पत्नी कुछ दिनों पहले से उसे रुपए कमाने का ताना देकर अपने मायके चली गई थी। पत्नी की बात का भिखा को काफी बुरा लग आया था और वह एटीएम तोड़ने निकल पड़ा था।  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें