सूरत : स्पा गर्ल के चक्कर में एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी पर जानलेवा हमला किया

प्रतिकात्मक तस्वीर (IANS Infographics)

समाधान करने के बहाने बुलाकर साथियों के साथ किया चाकू से हमला, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

शहर में पिछले काफी समय से आए दिन हत्या के मामले सामने आ रहे है। कोरोना महामारी के बाद से ही मानो इसमें और भी ज्यादा उछाल आ गया हो। इन सभी हत्या के मामले में एक और केस दर्ज हो गया है। जब स्पा में काम करने वाली एक लड़की के प्रेम में पागल एक युवक ने डिंडोली में उसी के अन्य प्रेमी को जान से मार देने की कोशिश की। डिंडोली में हुये हत्या के प्रयास की घटना सामने आने से पूरे इलाके में हलचल मच गई है
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुना-बॉम्बे मार्केट रोड पर हरीधाम सोसायटी में रहने वाले रोबिन उर्फ गोविंदा मोहन जयसवाल पुना पाटिया स्थित रेशमा रो हाउस के पास ही न्यू लुक नाम का स्पा और मसाज पार्लर चलाते हैं। इस स्पा में आशा नाम की एक बंगाली लड़की भी काम करती है। आशा और रोबिन का पिछले काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था। इस दौरान ज्ञानरंजन उर्फ पिकु जेना को भी आशा से प्यार हुआ था। जिसके चलते आशा के कारण ज्ञानरंजन और रोबिन के बीच में झगड़े होने लगे। 
(Photo : IANS)
पिछली 24 तारीख की शाम को समाधान के बहाने ज्ञानरंजन ने रोबिन को डिंडोली के मार्क पॉइंट के पास बुलाया था। जहां पहले से ही ज्ञानरंजन के अन्य तीन साथी मौजूद थे। जिन्होंने ज्ञानरंजन को उल्टी-सीधी बातें बोल कर उसके साथ झगड़ा शुरू किया था और "तू आशा को परेशान क्यों करता है? उसे छोड़ दे वरना मैं तुझे जान से मार दूंगा।" इस तरह की धमकी देने के बाद चाकू से उस पर हमला कर दिया था। रोबिन पर हमला करने के बाद सभी वहां से भाग गए थे। जिसके बाद रॉबिन को इलाज के लिए स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डिंडोली पुलिस ने रोबिन की शिकायत के आधार पर ज्ञानरंजन उर्फ टिकु जेना, हार्दिक क्षेत्रपाल, बापियो और नीरज यादव के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें पकड़ने की कार्यवाही शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें