सूरत : टंकी में पानी चेक करने के बहाने 3 लुटेरे घर में घुसे, महिला को बेहोश कर लूटने की कोशिश

अडाजन में महिला के चिलाने से लुटेरे भाग गए

नगर ‌निगम का आईकार्ड और गणवेश पहनकर लुटरे आए थे

महिला को बेहोश करने की कोशिश की गयी थी 
सूरत के अडाजन स्थित सी.के.वीला सोसायटी के रहने वाले किसान तेजस पटेल से बुधवार को तीन लोगों ने पानी की टंकी की जांच के लिए संपर्क किया। तीनों ने न केवल नगर पालिका की वर्दी पहनी थी, उनके पास नगर पालिका का आईकार्ड भी था, इसलिए तीनों एक साथ टैंक की जांच करने गए। इसके बाद तीनों वहां से निकल गए। वहीं तेजस पटेल भी काम के सिलसिले में घर से निकले थे। घर पर एक महिला थी बाद में वापस आया और महिला को बेहोश करने की कोशिश की। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
तीनों लुटेरे कुछ मिनट बाद वापस घर में लौट आए और बगीचे में घुसने की बात करने लगे। महिला को यह भी लगा कि नगर पालिका के कर्मचारी हैं तो उसने भी जाने दिया। बगीचे की जांच के बहाने एक गेट पर खड़ा था, दूसरा बगीचे में और तीसरे ने बेहोशी की दवा सूंघाकर महिला को बेहोश करने की कोशिष की थी। महिला उसके इरादे जान गई और जोर जोर से चिल्लाने लगी इस दौरान वह नीचे गिर भी गई। 
हालांकि महिला ने पहले तो बेहोश होने का नाटक किया और कुछ ही मिनटों में उठकर बाहर भाग गई और आसपास के लोगों को एकत्रित किया। जिससे तीनों लुटेरे भाग खड़े हुए यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अडाजन पुलिस ने आवेदन मिलने के बाद ही जांच शुरू की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें