सूरत : यूनियन बैंक में 22.70 लाख की लूट, फिल्मी अंदाज में घटना को दिया अंजाम

लूट की घटना सीसीटीवी में कैद

जिला पुलिस ने 22.70 लाख, तीन कट्टा और एक घायल लुटेरे को गिरफ्तार किया है

औद्योगिक नगर अंकलेश्वर में जहां बुधवार की आधी रात को हुई फायरिंग का धुंआ अभी भी साफ नहीं हो पाया है, वहीं गुरुवार को लूटपाट और फायरिंग की एक और घटना सामने आई है। भीड़भाड़ वाले पीरामण नाका इलाके में स्थित यूनियन बैंक  की शाखा में करीब 4 लुटेरों ने लूटपाट की। गौरतलब है कि अंकलेश्वर शहर में बुधवार की रात यात्रियों पर फायरिंग की घटना हुई थी। फिलहाल उनका गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है। सिटी पुलिस ए.एस.एल., डॉग स्क्वायड, बैलिस्टिक विभाग की मदद से घटना की सघन जांच कर रही थी, वहीं दिन दहाड़े अंकलेश्वर में लूट की घटना हुई। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार अंकलेश्वर शहर के बीचोबीच पीरामण नाका के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पर चार लुटेरों ने हमला कर तमंचे की नोंक पर लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने समय रहते लुटेरे का पीछा किया और राजपीपला चौराहे के पास लुटेरे पर गोली चला दी, जिसमें एक लुटेरा घायल हो गया उसे पुलिस ने दबोच लिया। जबिक अन्य लुटेरें भागन में सफल रहे। पिरामण नाका इलाके में 4 हथियारबंद लुटेरों ने यूनियन बैंक में तमंचे की नोंक पर लूट को अंजाम देने की कोशिश की। हालांकि भरूच में गुरुवार को रेंज आईजी मौजूद थे और रात में फायरिंग की घटना के बाद अलर्ट पर रही पुलिस तुरंत हरकत में आई। 
अंकलेश्वर में राजपीपला चौकड़ी के पास नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने लुटेरों को घेर लिया। पुलिस पर फायरिंग करने वालों के जवाब में पुलिस द्वारा भी जवाबी फायरिंग करने की खबरें आ रही हैं। अनौपचारिक रिपोर्ट के अनुसार एक लुटेरा पकड़ा गया है। घटना के तुरंत बाद जिला पुलिस प्रमुख डॉ. लीना पाटिल, एल.सी.बी., एस.ओ.जी. सहित का काफिला हरकत में आ गई। फिलहाल पुलिस ने जगह-जगह चैकिंग कर चारों लुटेरों को पकड़ने के लिए आगे की कार्रवाई की है। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक लुटेरा घायल हो गया। जिला पुलिस ने 22.70 लाख, तीन देशी कट्टा और एक घायल लुटेरे को गिरफ्तार किया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें