सूरत : उद्योगपति और समाजसेवक महेश सवाणी ने थामा आप का हाथ, जानें क्या कहा

सूरत : उद्योगपति और समाजसेवक महेश सवाणी ने थामा आप का हाथ, जानें क्या कहा

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री से की महेश सवाणी ने की मुलाक़ात

राज्य में विधान सभा के चुनावों के पहले भाजपा, कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है। सूरत में पहली बार में ही 27 सीटों पर विजय हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी का होसला बढ़ाने के लिए तथा विधानसभा चुनावों के पहले पार्टी का मनोबल तथा ताकत बढ़ाने के लिए दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सीसोदिया सूरत पधारे है। मनीष सीसोदिया की सूरत की इस मुलाकात के दौरान सूरत के जाने माने उद्यमी महेश सवाणी ने उनसे मुलाक़ात ली थी। 
अपनी मुलाक़ात के दौरान महेश सवाणी आम आदमी पार्टी से जुड़ चुके है। पिछले कई सालों से महेश सवाणी भाजपा के साथ जुड़े हुये थे। पर अब उन्होंने आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ चुके है। महेश सवाणी के इस तरह से आम आदमी पार्टी में जुडने से भाजपा के खेमे में भी काफी हलचल मची हुई है। बता दे की महेश सवाणी सूरत के काफी मशहूर उद्यमी है और पाटीदार समाज में काफी जाना माना चहेरा है। 
आम आदमी पार्टी में जुडते समय मनीष ने कहा कि उन्होंने समाज सेवा के लिए राजनीति में प्रवेश किया था। उन्होंने हमेशा से समाज के लिए जो जरूरी है वही किया है। कई लोगों ने उन्हें कहा था कि राजनीति में जुडने के बाद उन्हें कई लोग परेशान करेंगे। पर सेवा करने के लिए वह हमेशा से आगे रहे है, इसके लिए यदि उन्हें जेल में भी जाना पड़े तो वह तैयार है।